Dream Girl 2 Trailer: Ayushmann Khurrana का ग्लैमरस पूजा अवतार बन गया हर किसी की ड्रीम गर्ल

504
dreamgirl2

Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने पूजा अवतार में हर किसी की ड्रीम गर्ल2 बन जाते हैं वह ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर में पुरुषों को धोखा देने और उन्हें पैसे देने के लिए महिला बन जाते हैं।

मंगलवार देर रात बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा जारी तीन मिनट 11 सेकंड लंबे ट्रेलर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के करम को एक महिला की आवाज में फोन पर क्रेडिट कार्ड सेल्समैन से बात करते हुए दिखाया गया है। हमें जल्द ही उसके पिता (अन्नू कपूर) द्वारा पैदा की गई भारी कर्ज की स्थिति के बारे में पता चलता है। क्लिप में अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत करम की प्रेमिका को दिखाया गया है और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को पूजा नाम की एक ग्लैमरस महिला के रूप में पेश किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

हम देखते हैं कि कई लोग पूजा के प्यार में पड़ रहे हैं और आयुष्मान अपनी ऋण स्थिति को हल करने और अनन्या के पिता को संतुष्ट करने के लिए अपने पैसे के लिए उनका शोषण करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, चीजें तब और भी जटिल हो जाती हैं जब आयुष्मान की पूजा को पैसों के लिए शाहरुख खान (अभिषेक बनर्जी) से शादी करनी पड़ती है।

Dream Girl 2 Trailer: Ayushmann Khurrana का ग्लैमरस पूजा अवतार बन गया हर किसी की ड्रीम गर्ल

 

 

Dream Girl 2 Trailer यहां देखें:
Dream Girl 2 Trailer को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर (share) करते हुए आयुष्मान ने लिखा, ”लाइफ की सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस देने जा रहा हूं, प्यार जरूर देना!” (मैं अपनी जिंदगी का सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस देने जा रही हूं, मुझे प्यार दीजिए।) #DreamGirl2Trailer अभी रिलीज! #ड्रीमगर्ल2 25 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।”

“ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में काम करने में मजा आ गया । स्क्रिप्ट प्रफुल्लित करने वाली है, मैं अपने फैंस के जीवन में एक बार फिर हंसी और मनोरंजन लाने के लिए उत्साहित हूं,” एक्शन हीरो अभिनेता ने आगामी फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा।

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) 2019 की ड्रीम गर्ल का आध्यात्मिक सीक्वल है जिसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर कर्मचारी थे जो पूजा होने का बहाना करके महिला आवाज में कॉल करने वालों से बात करते हैं।

राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है , ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl2) में परेश रावल (Paresh Rawal), असरानी (Asrani), अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), मनजोत सिंह (Manjot Singh), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), मनोज जोशी (Manoj Joshi), सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और विजय राज (Vijay Raaz) भी हैं।

आयुष्मान खुराना

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl2) 25 अगस्त (25 august) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here