Akshay Kumar ने नितिन देसाई के सम्मान में ‘OMG 2’ का Trailer Release किया कैंसिल

386
akshay-kumar-omg-2

OMG 2 Trailer Release: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिवंगत कला निर्देशक नितिन देसाई (Director Nitin Desai) के सम्मान में अपनी आगामी फिल्म ओएमजी 2 के ट्रेलर के लॉन्च (OMG 2 Trailer Release) को 3 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है, जिनकी बुधवार को आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी।

OMG 2: इन बड़े सीन्स को चेंज करने के बाद ओह माय गॉड 2 को मिली हरी झंडी, होंगे ये 27 बदलाव

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बुधवार को सोशल मीडिया (social media) पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए इसकी घोषणा की और ट्रेलर लॉन्च (trailer launch) इवेंट की नई तारीख का खुलासा किया। “नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर अविश्वसनीय दुख हुआ। वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे। उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया…यह बहुत बड़ी क्षति है।’ सम्मान के तौर पर हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज (OMG 2 Trailer Release) नहीं करेंगे।’ कल सुबह 11 बजे इसे ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज (OMG 2 Trailer Release) लॉन्च करेंगे. ओम शांति,” उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर लिखा।

ओएमजी 2 (OMG 2) को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से ‘ए’ प्रमाणपत्र मिला है और यह 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

OMG 2: मास्टरबेशन से कॉन्डम तक, सेंसर बोर्ड ने बदले ये सीन्स;अक्षय कुमार का रोल भी चेंज

अक्षय-कुमार अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 से टकराएगी। देव की बंगाली फिल्म ब्योमकेश ओ दुर्गो रोहोश्यो और मधुमिता सरकार अभिनीत चीनी 2 भी उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here