बलाईन गांव में Benipatti प्रशासन का चला बुलडोजर, अतिक्रमण पर एक्शन में बेनीपट्टी CO

177
benipatti co

Madhuban मधुबनी जिला अंतर्गत बेनीपट्टी प्रखंड benipatti block में अतिक्रमण Encroachment पर अंचलाधिकारी की करवाई जारी है। दिनांक 09-12-22 दिन शुक्रवार को बेनीपट्टी अंचलाधिकारी श मजिस्ट्रेट पल्लवी कुमारी गुप्ता (Pallavi Kumari Gupta) एवं राजस्व अधिकारी पूजा कुमारी और अरेर थाना के sho राजकिशोर कुमार के साथ दर्जनों पुलिस बल के सहयोग से अरेर थाना के ब्लाइन गांव में मंदिर परिसर की जमीन बर्षो से अतिक्रमण कर अपना दुकान चला रहा था।

अतिक्रमण हटाने को लेकर ब्लाइन गांव निवासी नारायण सहनी ने सरकारी भूमि को अतिक्रमण किये जाने को परिवारवाद बेनीपट्टी अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के समक्ष दायर की थी। सुनवाई के दौरान अधिकारी ने बेनीपट्टी अंचलाधिकारी को अतिक्रमीत जमीन को खाली कराने का आदेश दिया।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त जमीन पर ब्लाइन गांव के ही कपिलदेव साह और सहदेव सहनी अतिक्रमण कर दुकान चला रहे थे। बेनीपट्टी CO ने अतिक्रमित जगहों को बुलडोजर से तोड़कर खाली करा दिया। मौके पर उपस्थित सीआई CI, प्रमोद मंडल राजस्व कर्मचारी अजय मंडल एवं अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

CO पल्लवी कुमारी गुप्ता ने बताया कि लोक शिकायत में दर्ज परिवाद के निर्देश के आलोक में अतिक्रमण को खाली कराया गया है। उन्होंने बताया कि अतिक्रमणकारियों को पूर्व में नोटिस दिया गया था। उसके बाद ही प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण खाली कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here