Bike Riders: 13 साल के युवा बाइक राइडर्स Shreyas Hareesh की मौत, रेसिंग के दौरान सिर में लगी चोट

266
Shreyas-Hareesh

MRF MMSC FMSCI भारतीय राष्ट्रीय मोटरसाइकिल रेसिंग चैम्पियनशिप 2023 के तीसरे दौर में बदमाश दौड़ की शुरुआत के तुरंत बाद यह घटना हुई, जिसके लिए उन्होंने आज सुबह पोल की स्थिति में क्वालीफाई किया था

Bike Riders: बेंगलुरु के 13 वर्षीय होनहार सवार कोपपारम श्रेयस हरीश ने शनिवार को यहां मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई भारतीय राष्ट्रीय मोटरसाइकिल रेसिंग (motorcycle racing) चैंपियनशिप 2023 के तीसरे दौर में दुर्घटना (incident) के बाद चोटों का सामना किया।

यह घटना बदमाश दौड़ की शुरुआत के तुरंत बाद हुई, जिसके लिए उन्होंने आज सुबह पोल की स्थिति में क्वालीफाई किया था। टर्न वन से बाहर निकलते हुए, श्रेयस एक दुर्घटना के बाद गिर गया और सिर की गंभीर चोट का सामना करना पड़ा।

दौड़ को तुरंत लाल-झटका दिया गया था, और उसे ट्रैक पर तैनात एक ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में पास के एक अस्पताल में ले जाया गया।

अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके पिता, कोपरम हरेश, उनके बिस्तर पर थे।

 

यह 59 वर्षीय के.ई. जनवरी में एक सैलून कार रेसिंग दुर्घटना में कुमार की मौत हो गई।

Shreyas hareesh racing

26 जुलाई, 2010 को जन्मे, बेंगलुरु में केंसरी स्कूल के छात्र, श्रेयस ने राष्ट्रीय स्तर पर कई दौड़ जीती थी, जिसमें एक पंक्ति में चार शामिल थे, जो इस सीजन में पेट्रोनस टीवीएस वन-मेक चैंपियनशिप के बदमाश श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे।

MMSC के अध्यक्ष अजीत थॉमस ने कहा, “एक सवार को इतना युवा और प्रतिभाशाली खोना दुखद है। श्रेयस, जो अपनी विलक्षण रेसिंग प्रतिभा के साथ लहरें बना रहे थे, को घटना के तुरंत बाद मौके पर डॉक्टर (Doctor) से सहायता ली गई और अस्पताल ले जाया गया।

“परिस्थितियों में, हमने इस वीक (Week) कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला लिया गया है। MMSC हार्दिक संवेदना प्रदान करता है, और हमारे विचार उनके परिवार के साथ हैं। ”

At 11-year-old, he dreams to be the first Indian MotoGP rider; Shreyas Hareesh

FIM MINIGP INDIA का खिताब जीतने के बाद, श्रेयस ने स्पेन में MiniGP दौड़ में भाग लिया, इस साल मई में दो दौड़ में पांचवें और चौथे स्थान पर रहे।

अगस्त में, उन्हें 250cc श्रेणी (ग्रुप बी) में टीम CRA मोटरस्पोर्ट्स का प्रतिनिधित्व करने वाले मलेशिया के सेपांग सर्किट, मलेशिया में MSBK चैम्पियनशिप 2023 में प्रतिस्पर्धा करने के लिए निर्धारित किया गया था।

Shreyas Hareesh notches first win in Novice class, Ahamed leads podium sweep for Petronas TVS Racing

FMSCI के अध्यक्ष अकबर इब्राहिम ने कहा, “यह बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण दिन है। यह लड़का हमारे बहुत करीब था।

“फेडरेशन के लिए, एक बार सभी रिपोर्टें आती हैं, हमारे मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार, हमारे पास एक विस्तृत जांच होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here