Bihar BJP CM Face: बिहार में योगी आदित्यनाथ जैसा CM बनाएगी BJP, गिरिराज सिंह ने मंच से किया ऐलान

196
Giriraj-Singh-Samrat-Chowdhary

Patna: बिहार (Bihar) की सियासत (politics) में इस समय उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) बहुत चर्चा में है. बीजेपी (BJP) दावा कर रही है कि 2025 के विधानसभा चुनाव (Bihar assembly elections) में बिहार में भी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जैसा मुख्यमंत्री (Chief Minister) देगी. बीजेपी (BJP) के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा की मैं देख रहा हूं सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) जिस दिन से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (State President of BJP) बने हैं उसी दिन से उसे बिहार के सीएम (CM) बनाने की बात हो रही है और गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने उसे सीएम (CM) पद का दावेदार भी घोषित कर दिया है. और नारे भी लगवाए।

बीजेपी (BJP) के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने बेगूसराय (Begusarai) में सभा को संबोधित करते हुए खुले मंच से अपने संबोधन में कहा कि आज बिहार की जनता बिहार (Bihar) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) जैसे मुख्यमंत्री (Chief Minister) की मांग कर रही है, और इसके लिए बिहार की जनता ने ही सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) को चुन लिया है. बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजाईं और गिरिराज सिंह के बयान का पुर जोड़ समर्थन भी किया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार को भी एक योगी जैसे सीएम की जरूरत है. और आगे ये भी कहा- की सम्राट चौधरी जिस दिन से अध्यक्ष बने हैं नारे लग रहे हैं कि वह बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे.

आप को बता दे की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने आगे कहा कि 2014 में पहली बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) बने थे, लेकिन जनता ने उन्हें 2012 से ही देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) के मान चुके थे. आज PM मोदी विकास के बदौलत जनता के दिलों में रहते हैं और बिहार में भी वही छवि सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) में है, जिन्होंने जाति भावना को कभी महत्त्व नहीं दिया.

इसी कार्यक्रम में बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (State President Samrat Chowdhary) ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यदि बीजेपी (BJP) की सरकार बिहार (Government Bihar) में आती है तो बिहार में कभी दंगे नहीं होंगे और लोग भेदभाव मिटाकर रहेंगे. नीतीश सरकार (Nitish government) तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है, लेकिन बिहार की जनता सब समझती है आने वाले समय में जनता नीतीश सरकार (Nitish government) को उखाड़ फेंकने का काम करेगी. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को जब जब प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने के कीटाणु ने अपना शिकार बनाया है तब तब CM नीतीश कुमार को मुंह की खानी पड़ी है. एक बार फिर वह प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने का सपना देख रहे हैं और आने वाले चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here