Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा-बिहार मेरी आत्मा है, मनोज तिवारी ड्राइव कर ले गए होटल

194
Dhirendra-Shastri

पटना: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) के बिहार आने से पहले से ही बिहार के राजनीतिक पार्टियां (political parties) जमकर बवाल कर रहे थे. कहीं समर्थन तो कहीं विरोध हो रहा था. आरजेडी (RJD) के कई नेताओं ने कहा था कि बाबा हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं. हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) बनाने वाले बाबा के बयान का भी खूब विरोध हो रहा था. बिहार सरकार (Government of Bihar) के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने यहां तक कह दिया था कि अगर बाबा हिंदू-मुस्लिम (Baba Hindu-Muslim) करने आ रहे हैं तो वो एयरपोर्ट (airport) पर ही घेर लेंगे. इन सबके बीच शनिवार (13 मई) को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) पटना (Patna) पहुंचे. यहां विरोध करने वालों को जवाब भी दे दिया.

Dhirendra Krishna Shastri
Dhirendra Krishna Shastri

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने पटना (Patna) पहुंचने के बाद एयरपोर्ट (airport) पर मीडिया (Media) से बात की. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा- कि यहां सुविधा अच्छा है. बिहार (Bihar) के लोग आपको बहुत प्यार करते हैं इस सवाल पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा कि हमारी आत्मा है बिहार (Bihar is our soul). सच बताएं आप जैसा हृदय कहीं नहीं है. बिहार में अब बहार आई. एक और सवाल पर कि आरजेडी (RJD) ने कहा कि आप बिहार में हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं तो इसके जवाब में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करते हैं.

Bageshwar Baba in Patna
Bageshwar Baba in Patna

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri of Bageshwar Dham) पटना (Patna) पहुंचे पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से खुद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) उन्हें गाड़ी ड्राइव कर होटल (Hotel) ले गए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh), धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का इंतजार करते दिखे। हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के सवाल पर गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा- यहां नहीं तो क्या पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) की मांग करेंगे।

पागलों… तैयारी करो: धीरेंद्र शास्त्री (Crazy… prepare: Dhirendra Shastri)

पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर काफी संख्या में स्वागत के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) के साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari), केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) भी मौजूद थे. बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव (BJP MP Ramkripal Yadav) ने भी पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर उनका स्वागत (Welcome) किया। एक सवाल पर कि बिहार के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस पर खुशी से धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कहा पागलों तैयारी करो हम आ गए हैं. हिंदू राष्ट्र के नाम पर बिहार में बहुत राजनीति हो रही है. इस पर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कहा कि हम राजनेता नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here