Home world-news Anju Nasrullah: नसरुल्ला से निकाह के बाद Anju को Pakistan में मिला...

Anju Nasrullah: नसरुल्ला से निकाह के बाद Anju को Pakistan में मिला गिफ्ट, जाने कितना महंगा है तोफा

555
india-anju

Anju Nasrullah:आज कल के लड़का लड़कियों को सोशल मीडिया (social media) पर प्यार का चलन चल गया है हर दूसरे दिन खबर आती है की इस लड़की (Girl) को इस देश के लड़का से प्यार हो गया है और ये लड़का या लड़की इस देश में चली गई है अपने प्यार के लिए और वहा जाने के बाद दोनों ने शादी भी कर लिए है.

ऐसी ही एक घटना है इंडिया का जो लड़की अपने आशिक से मिलने पाकिस्तान (Pakistan) चली गई और वह उन्होंने शादी (Marriage) भी कर ली आए जानते है उसी के बारे में इंडिया (India) की लड़की को पाकिस्तान के लड़का से फेसबुक (Facebook) पर प्यार हो जाता है और अपने आशिक से मिलने सरहद पार चलि जाति है और वहा पर अंजू अपने लवर से शादी भी कर ली अंजू अब शायद ही इंडिया वापस लौटे।

बताया जा रहा है की अंजू ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह (Pakistani boyfriend Nasrullah) से निकाह करने के बाद अंजू को पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन (businessman) ने 10वीं मंजिल पर एक फ्लैट दिया है। इस फ्लैट की कीमत बाजार में 40 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। ऐसे में अंजू (Anju) को इंडिया लौटने पर आशंका जताई जा रही है। अंजू ने पहले भी इंटरव्यू में इंडिया वापस न लौटने की ओर इशारा किया है। अंजू ने कहा था कि अब इंडिया में कुछ नहीं बचा है। अंजू ने दावा किया था कि इंडिया में उसकी सुरक्षा को खतरा है।

क्या इंडिया वापस लौटेगी अंजू (Will Anju return to India?)
इंडिया (India) की अंजू (Anju) ने एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि हिंदुस्तान में मेरे खिलाफ तरह-तरह की बातें हो रही है। ऐसे में इंडिया लौटने पर मेरी सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा। इंडिया की अंजू ने कहा था कि वह अगर इंडिया लौटती है तो अब न तो उसके रिश्‍तेदार स्‍वीकार करेंगे और न ही उसके बच्‍चे अपनाएंगे। अंजू ने यह भी दावा किया था कि वह पाकिस्‍तान में पूरी तरह से सुरक्षित है। अंजू इन दिनों पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान की सैर कर रही है।
अंजू उर्फ फातिमा और नसरुल्लाह को रिश्तेदार गिफ्ट देते हुए.

इंडिया की अंजू झूठ पर झूठ बोल रही (India’s Anju telling lie after lie)
इंडिया की अंजू ने अपने फेसबुक वाले पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह (pakistani boyfriend nasrullah) के साथ निकाह के दावे को खारिज किया है। उसने यह भी कहा था कि मैंने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया है। हालांकि, अंजू के दावे पर किसी को भरोसा नहीं है, इंडिया की अंजू कई बार झूठ बोल चुकी है। अंजू अपने घर से एक शादी में शामिल होने और बहन के पास जाने के लिए बोलकर बाहर निकली थी, लेकिन वह पाकिस्तान पहुंच गई। दूसरी बार उसने पाकिस्तान पहुंचने के बाद दो दिनों में इंडिया वापस आने की बात की थी, लेकिन बाद में अंजू ने उसे भी टाल मटोर कर दिया।

इंडिया की अंजू ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से किया निकाह! (India’s Anju marries Pakistani boyfriend Nasrullah!)
पाकिस्तानी पुलिस (pakistani police) और स्थानीय लोगों का दावा है कि इंडिया की अंजू ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह के साथ स्थानीय कोर्ट में बाकायदा हलफनामा देकर निकाह किया है। पुलिस ने कहा था की इंडिया की अंजू को सुरक्षा भी दी गई है। हाल के एक वीडियो में अंजू को निकाह के बाद स्थानीय लोगों से गिफ्ट भी दिया। वह पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह के साथ टिकटॉक वीडियो भी बना रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here