Aashram 4 Release Date: बॉबी देओल एक बार फिर बाबा निराला का जलवा दिखाएंगे, देखे आश्रम 4 का क्रेज और रिलीज डेट

705
Web-Series-Ashram-Season-4

Aashram 4 Release Date: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bollywood actor Bobby Deol) एक बार फिर से अपना निराला रूप दिखाने को त्यार है। पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 (Popular Web Series Ashram Season 4) का फैंस इंतजार कर रहे हैं। बॉबी देओल ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से दुनियाभर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। अब तक ‘आश्रम’ के 3 सीजन आ चुके हैं। इन दिनों सीजन में फैंस को भरपूर मजा मिला है. ‘आश्रम’ का सीजन 3 साल 2022 में आया था. उसी वक्त इस सीरीज के चौथे सीजन का भी खुलासा कर दिया गया था। हम आपको बताते हैं कि ‘आश्रम 4’ कब और कहां रिलीज होगा।

बॉबी देओल के पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम 4’ पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (OTT platform MX Player) पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण यह रिलीज नहीं हो सकी। लेकिन अब ‘आश्रम 4’ के रिलीज को लेकर फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल की यह पॉपुलर वेब सीरीज इस साल दिसंबर 2024 के आखिरी में रिलीज हो सकती है। हालांकि मेकर्स की ओर से इसके रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ‘आश्रम’ सीरीज की निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर प्रकाश झा (Director Prakash Jha) ने किया है। ‘आश्रम 3’ के साथ उन्होंने ‘आश्रम 4’ का एक छोटा सा ट्रेलर रिलीज (trailer release) किया था।

पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम 4’ की आगे की कहानी का पता चलता है। पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल का अभिने उनके करियर के सबसे बेस्ट में शामिल हो चुका है। बॉबी देओल ने बाबा के कैरेक्टर में जान डालकर रख दी। बाबा निराला की आश्रम में जहां सत्ता चलती है तो वहीं समाज के हाशिए पर रहने वाले वर्गों को अपने साथ भी किया। जो उन्हें अपने उद्धारकर्ता के रूप में देखते थे। लेकिन करिश्माई चेहरे के पीछे, एक काला सच छिपा हुआ था, जिसने बॉबी देओल को अपने अभिनय कौशल की गहराई में जाने की चुनौती दी। बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल का प्रदर्शन दर्शकों के दिलों पर छा गया है और ‘आश्रम 4’ सीजन 4 (Aashram Season 4) के साथ उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ की छोटी बबीता हमारे बीच नहीं रहीं, एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 की उम्र में निधन

Bihar News : तेजस्वी यादव ने बिहार में इंडिया गठबंधन की संभाली स्टीयरिंग, तस्वीरें Social Media पर Viral

CTET Result 2024 Declared : CBSE ने CTET का रिजल्ट किया जारी, Direct Link से चेक करे रिजल्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here