Panchayat 3 : फुलेरा का दामाद गांव का नया सचिव बनकर आएगा, सचिव जी का होगा ट्रांसफर, कहानी में तगड़ा ट्विस्ट

285
web series panchayat 3

Panchayat 3 : OTT प्लेटफार्म की सुपरहिट वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Web series Panchayat) के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जो फैंस के सिर चढ़कर बोला। दूसरा सीजन 2022 में ही रिलीज हुआ था, और उसके बाद से ही फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) ने 2024-25 में आने वाले नए प्रोजेक्ट्स अनाउंस किए गए थे, उन्हीं में एक झलक ‘पंचायत 3’ की थी। वेब सीरीज ‘पंचायत’ की कहानी एक छोटे से गांव फुलेरा और उसके सचिव की है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। ‘पंचायत’ के पहले और दूसरे सीजन में उस गांव की समस्याओं के साथ-साथ सचिव जी और प्रधान की बनती-बिगड़ती जबरदस्त जुगलबंदी भी दिखाई गई। लेकिन ‘पंचायत 3’ की कहानी क्या होगी, पता है?

OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो के इवेंट पर Panchayat 3 का टीजर दिखाया गया, जिससे कहानी के कुछ अंश का पता चल गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘पंचायत 3’ में जहां ‘गांव के दामाद’ आसिफ खान की वापसी होगी, वहीं फुलेरा के सचिव जी का ट्रांसफर हो जाएगा। वह नए सीजन में नए ऑफिस और उसकी जिम्मेदारियों को संभालते नजर आएंगे।

गणेश की वापसी और सचिव जी के ट्रांसफर से बदलेगा पूरा खेल
‘पंचायत 3’ में Aasif Khan वापसी करेंगे। आसिफ पहले सीजन में दूल्हे राजा गणेश के रोल में नजर आए थे, जिनकी सचिव जी के साथ खूब बहस हुई थी। आसिफ खान के लिए उनके दोस्त ने ‘गजब बेइज्जती है यार’ डायलॉग बोला था, जो खूब हिट हो गया था, और उस पर आज भी काफी मीम्स बनते हैं। अब खबर है कि ‘पंचायत 3’ में आसिफ खान का किरदार गणेश फुलेरा का नया सचिव जी बनकर लौटने वाला है।

गांव के दामाद के गांववालों से कुर्सी के लिए ही हुई थी जबरदस्त लड़ाई
वेब सीरीज पंचायत (web series panchayat) में गणेश की शादी फुलेरा गांव के रहने वाले परमेश्वर की बेटी रवीना से हुई थी। अब गणेश फुलेरा गांव का नया सचिव बनकर तो आ जाएगा, पर सरपंच मंजू देवी, उनके पति बृज भूषण दूबे, प्रह्लाद और विकास के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं हैं। दरअसल जब गणेश शादी करने फुलेरा गांव आया था तो उसी समय सचिव जी की कुर्सी को लेकर उसकी गांववालों से लड़ाई हो गई थी।

वेब सीरीज पंचायत की कास्ट
वेब सीरीज पंचायत 3 में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, आसिफ खान, चंदन कुमार, सान्विका, सुनीता राजवर, राजेश जैस और फैजल मलिक जैसे कलाकार नजर आएंगे। ‘पंचायत’ सीरीज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था।

यह भी पढ़ें :–

Holi Special Train Fire: होली स्पेशल ट्रेन के AC कोच में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान; Patna से Mumbai जा रही थी

IPL 2024 CSK vs GT: IPL 2024 के 7वें मैच में चेन्नई ने गुजरात को 63 रन से हराया, CSK अंक तालिका में शीर्ष पर

Aashram 4: OTT पर कब रिलीज होगी बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम-4, भोपा स्वामी ने दिया बड़ा अपडेट

Sara Ali Khan: विजय वर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-सारा अली खान किसिंग सीन देते वक्त इतना डूब गईं थीं उसने मुझे खुद खींचा और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here