Varanasi: बिहार के मंत्री Tej Pratap Yadav से वाराणसी के होटल में बदसलूकी, सामान के साथ बाहर निकाला, जानिए क्या है पूरा मामला

121
Tej-Pratap-Yadav

बिहार सरकार (Government of Bihar) के मंत्री और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद (Former Railway Minister Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) के साथ बदसलूकी की गई। वाराणसी (Varanasi) में देर रात कैंट इलाके में स्थित एक होटल प्रबंधन ने होटल (hotel) के रूम से तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का सामान निकालकर रिसेप्शन काउंटर (reception counter) पर रख दिया.। जिस समय सामान निकाला गया, उस समय मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) होटल में नहीं थे। फिलहाल ये पूरा मामला पुलिस (Police) के पास पहुंच गया है।

घटना के बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ. मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) ने भी होटल प्रबंधन के इस हरकत पर नाराजगी जताई. सहायकों ने इस घटना को मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) की सुरक्षा में चूक बताया. हंगामे के बाद शुक्रवार देर रात को ही मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) को होटल छोड़ना पड़ा. मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) के निजी सहायक ने मामले की शिकायत सिगरा पुलिस थाने में की है.

आप को बता दे की बिहार सरकार के मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Chief Minister Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) शुक्रवार को वाराणसी (Varanasi) पहुंचे थे. सिगरा थाना क्षेत्र के कैंट इलाके में स्थित होटल के रूम नंबर 206 में रुके हुए थे. उनकी सुरक्षाकर्मी और निज सहायकों का रूम 205 नंबर था. एक दिन के लिए रूम लिए गए थे.

बताते चले की शुक्रवार सुबह मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) अस्सी घाट पहुंचे और नौकायान से गंगा आरती (Ganga Aarti) में शामिल होकर होटल लौटे. यहां आने पर उन्हें पता चला कि होटल मैनेजर ने उनकी गैरमौजदूगी में उनके रूम मे प्रवेश किया था. साथ ही रूम नंबर 205 में ठहरे उनके स्टाफ का सामान कमरे से निकालकर रिसेप्शन पर लाकर रख दिया. इस बात पर मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) ने नाराज दिखे और शुक्रवार देर रात ही होटल छोड़ दिया.

विशाल सिन्हा का कहना है कि इस दौरान मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) के स्टाफ में शामिल व्यक्ति कमरे में मौजूद था उसके भी रूम से बाहर कर दिया गया. मामले में मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) के निज सहायकों ने सिगरा थाने में होटल मैनेजर के खिलाफ शिकायत कराई है. उनका कहना है कि यह मंत्री तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) की सुरक्षा में चूक हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here