Bihar में महागठबंधन की सरकार BJP को सत्ता रही है चिंता, 2 अप्रैल को फिर आएंगे Amit shah जनसभा को करेंगे संबोधित

75

पटना Patna: देश के गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah एक बार फिर से बिहार Bihar आ रहे है.। बिहार में बीजेपी Bjp की ओर से इसकी तैयारी जोरों सोर से की जा रही है. बीजेपी Bip के एक बड़े नेता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) अगले माह एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं।

आप को बताते चले कि इस बार फिर से दो जिलों में जनसभा को सम्बोधित करेंगे अमित शाह Amit Shah. इसके पहले भी अमित शाह ने 25 फरवरी को बिहार दौरा कर चुके हैं. फरवरी में भी गृहमंत्री ने दो जगह जनसभा को सम्बोधित कर चुके है चंपारण और पटना में. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद गृहमंत्री अमित शाह का ये चौथा बिहार दौरा है.

इन दो जगहों पर हो सकती है शाह की जनसभा
गृहमंत्री अमित शाह के बिहार आगमन की तैयारी को लेकर बीजेपी जी जान लगा दी है. बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह 2 अप्रैल को बिहार आएंगे.

आप को बता दे कि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है. बीजेपी सूत्रों की माने तो गृहमंत्री अमित शाह 2 अप्रैल को नवादा और सासाराम में जनसभा को संबोधित करेंगे और साथ मे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और बात भी करेंगे

25 फरवरी को बिहार दौरे पर थे गृहमंत्री अमित शाह

देश के गृहमंत्री अमित शाह इसके पहले 25 फरवरी को बिहार दौरे पर आये थे अमित शाह ने पश्चिमी चम्पारण जिले के लौरिया में रैली कर बिहार में बीजेपी के लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शंखनाद किया था. इसके बाद अमित शाह ने पटना के बापू सभागार में किसान -मजबूर समागम में शामिल होकर किसानों को संबोधित किया था. देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में CM नीतीश कुमार , लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस पर हमला बोला था. उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की जोड़ी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि नीतीश कुमार जी ने अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी यादव को कब बिहार का मुख्यमंत्री बनाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here