UPSC: बेटे ने UPSC पास कर पापा को दिया सरप्राइज, पिता ऑफिस में खाना खा रहे थे, Video Social Media पर तेजी से Viral

934
UPSC

UPSC: UPSC सिविल सेवा Exam (CSE) 2023 पास करने वाले आईआईटी-रुड़की (IIT-Roorkee) के स्नातक क्षितिज गुरभेले (Kshitij Gurbhele) ने अपने रिजल्ट से अपने पिता को उनके ऑफिस में हैरान कर दिया। क्षितिज द्वारा 18 अप्रैल को Instagram पर एक वीडियो पोस्ट किया ये वीडियो दिल छू लेने वाला पल तेजी से Social Media पर Viral हो रहा है।

क्षितिज ने UPSC में 441 की प्रभावशाली अखिल भारतीय रैंक हासिल की, इसलिए उसने यह खबर अपने पिता को बताने का फैसला किया, जो ऑफिस में अपने सहयोगियों के साथ दोपहर का खाना खा रहे थे। आप वीडियो में देख सकते है, क्षितिज एक कमरे में प्रवेश करता है और कुछ बोलता है: “जब कोई बड़ा पदाधिकारी आता है तो उठना चाहिए, है ना?” अपने पिता को ऐसा बोलते हुए वो उनके पास पहुंचता है।

पिता, भावना से अभिभूत होकर, तुरंत अपने बेटे को गले लगाने के लिए अपनी सीट से उठे, उसे गले लगाया और प्यार किया। उनके सहकर्मी भी शामिल हो गए।

क्षितिज ने Instagram पर अपने विचार शेयर करते हुए लिखा, “इस तरह मैंने अपने पिता को UPSC सीएसई 2023 का रिजल्ट दिया, जो अपने कार्यालय में सहकर्मियों के साथ दोपहर का खाना खा रहे थे।. इस खास पल के लिए 2 साल की कड़ी मेहनत की। हमेशा आभारी रहूंगा” मम्मी, पापा और दीदी इस यात्रा में मेरा साथ देने के लिए।”

ऑनलाइन शेयर करने के बाद से, वीडियो को ढेर शुभकामनाएं बधाई मिल रही है। लोगों ने कमेंट सेक्शन को पिता-पुत्र की जोड़ी के बीच मधुर बंधन को उजागर करने वाले कमेंट्स से भर दिया है। यह वीडियो social media पर काफी तेजी से Viral हो रहा है।

एक शख्स ने कहा, “उस एक आलिंगन के लिए इतनी कड़ी मेहनत की गई।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “जिस तरह से उन्होंने अपने छोटे बच्चे को चूमा.” तीसरे में लिखा गया, “जिस तरह से अंकल गले लगाते हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “अभी और भी बहुत कुछ आने वाला है, हीरो! बहुत-बहुत बधाई।” एक अन्य कमेंट में कहा गया, “उनके पिता के लिए यह कैसा पल था।”

UPSC Exam (सीएसई) 2023 के रिजल्ट की घोषणा के दिन, प्रथम रैंक धारक, आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Srivastava) की प्रतिक्रिया ने भी Social Media का ध्यान आकर्षित किया।

ये भी पढ़ें-

UP Board 10th, 12th Result 2024: यूपी बोर्ड 10th और 12th की रिजल्ट जारी, इन स्टेप्स से चेक करें

BPSC TRE 3.0 Exam Date: BPSC शिक्षक बहाली Exam की नई तारीख जारी, इस लिंक से Download करें Admit Card

IPL 2024 LSG vs CSK: लखनऊ ने चेन्नई को 8 विकेट से हराया, MS Dhoni ने खेला आतिशी पारी

Meta: Apple ने मार्क जुकरबर्ग दिया बड़ा झटका, इस देश में WhatsApp और Threads हुए बैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here