Smriti Irani ने खेली कैरम, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

129
Smriti-Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस (Fans) और फॉलोअर्स (followers) के साथ कई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। विभिन्न रुझानों पर कूदने से लेकर संबंधित पोस्ट साझा करने से लेकर उनके जीवन की एक झलक दिखाने तक, मंत्री विभिन्न पोस्ट साझा करती हैं। उसने अब खुद कैरम (carrom) खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट (Vodeo Post) की है, एक भारतीय बोर्ड गेम (indian board games) जो निश्चित रूप से कई दर्शकों के लिए पुरानी यादों को जगाएगा।

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कैरम खेलतेplay carrom () हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर (share video on twitter) किया और कैप्शन दिया, “शांत रहो और कैरम (carrom)!” वीडियो (Video) की शुरुआत स्मृति ईरानी (Smriti Irani) द्वारा सावधानीपूर्वक स्ट्राइकर को शूट करने और अपने पहले प्रयास में एक गोटी सफलतापूर्वक पॉकेट में डालने से होती है। वह फिर से गोटी का लक्ष्य रखती है लेकिन इस बार विफल रहती है। जैसा कि वीडियो जारी है, दो अन्य पुरुष और एक महिला बारी-बारी से गेम खेलते हैं। अंत में, स्ट्राइकर ईरानी के पास जाता है, जो इस बार भी एक गोटी नहीं पा सकती है, और उसके चेहरे पर असंतोष के भाव दिखाई दे रहे हैं।

नीचे वीडियो देखें:

कुछ घंटों पहले साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। शेयर ने कई लोगों को टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार छोड़ने के लिए प्रेरित किया है।

यहाँ लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में क्या पोस्ट किया है:
“देखकर अच्छा लगा!” एक व्यक्ति को पोस्ट किया। एक और जोड़ा, “अतिरिक्त क्षण। मैडम को देखकर अच्छा लगा। “अति सुंदर! हम इतना खेलते थे !! मुझे लगता है कि मैं बच्चों से फिर से खेलना शुरू करने का आग्रह करूंगा !! यह बहुत अच्छा है!” एक तिहाई साझा किया। एक चौथे ने टिप्पणी की, “इतनी सरल और जमीन से जुड़ी नेता @smritiirani जी भगवान आपको हमेशा खुश रखे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here