IPL 2023: MS Dhoni के IPL से संन्यास लेने पर Rohit Sharma ने दिया मजेदार जवाब, कहा – माही इतने फिट हैं कि 2-3 साल और खेल सकते हैं

163
Mahendra-Singh-Dhoni-Rohit-Sharma

पटना Patna: पूर्व भारतीय कप्तान (Former Indian captain) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद क्रिकेट (Cricket) से संन्यास (retirement) ले लेंगे? ऐसे सवाल पूछने पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान (captain) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद संन्‍यास (retirement) लेने पर मजेदार बयान दिया है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अभी काफी फिट हैं. अगले 2-3 सीजन और खेल सकते हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में आगे कहा, मैं पिछले 2-3 सालों से सुन रहा हूं कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का आखिरी सीजन होगा। मुझे लगता है कि वह कुछ और सीजन खेलने के लिए फिट हैं।

धोनी का IPL करियर (Dhoni’s IPL career)
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल (IPL) में चेन्‍नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का सफल कप्तान (successful captain) रहे हैं और इतने सालों में टीम की सफलता में उन्‍होंने अहम योगदान दिया है। 2008 में आईपीएल (IPL) की शुरुआत से धोनी ने 234 IPL मैचों में 39.2 के औसत और 135.2 के स्ट्राइक रेट के साथ 4,978 रन बनाए हैं। इसमें 24 अर्धशतक (half a century) शामिल है और टीम को चार बार खिताब दिलाए।। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में, धोनी (Dhoni) ने 14 मैचों में 232 रन बनाए लेकिन सीएसके (CSK) प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी।

आप को बता दे की, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की IPL से पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए पिछले 10 सालों से कप्तानी कर रहा हूं। टीम के साथ कई सारे बेहतरीन यादें हैं, किसी एक याद के बारे में कह पाना बड़ा मुश्किल है। टीम में मुझे मौका दिया कि मैं अपनी प्रतिभा को निखारूं। टीम ने पहले मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनाया फिर एक सफल कप्तान.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here