Rakhi Sawant ने किया खुलासा, बोलीं- Mukesh Ambani जी मेरी मां के इलाज में कर रहे मदद

100
rakhi-sawant-mukesh-ambani

Rakhi Sawant बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ दिनों से बहुत मुश्किलों में हैं. एक तरफ राखी सावंत को शादीशुदा जिंदगी (married life) की टेंशन (Tension) है. वहीं दूसरी ओर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां (Maa) बीमार हैं. राखी सावंत की मां पहले कैंसर (cancer) से पीड़ित थीं. कैंसर (cancer) के बाद उन्हें ब्रेन ट्यूमर (Brain Tumor) हुआ. वो इस समय हॉस्पिटल में एडमिट (Admit in hospital) हैं और उनका इलाज (Treatment) चल रहा है. हाल ही में राखी सावंत ने मां की बीमारी पर बात की. साथ ही ये भी बताया कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) उनकी मां (Maa) के इलाज में मदद कर रहे हैं.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने की राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मदद
राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर (brain tumor after mother cancer) से जूझ रही हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मां की बीमारी का दर्द बयां किया. राखी सावंत (Rakhi Sawant) बताती हैं, ‘मम्मी पहचान नहीं पा रही हैं. मम्मी खा भी नहीं पा रही हैं. मम्मी (Mummy) की आधी बॉडी पैरालाइज हो गई है.’ आगे बात करते हुए वो कहती हैं, ‘मैं अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. अंबानी जी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं. हॉस्पिटल में जो ज्यादा प्राइज है ना उसको कम करके.’ राखी ने ये भी बताया कि उनकी मां को 2 महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. राखी का वीडियो देखने के बाद हर कोई उनकी मां के ठीक होने की दुआ कर रहा है.

आदिल (Aadil) ने कबूली राखी सावंत (Rakhi Sawant) से शादी की बात
आदिल (Aadil) ने राखी सावंत से अपनी शादी (wedding) की बात कबूल चुके हैं. आदिल ने दुनिया के सामने आकर ये कबूला कि राखी उनकी हमसफर (life partner) हैं. हालांकि, आदिल ने ये कबूलनामा सलमान खान (Salman Khan) की डांट के बाद किया. हाल ही में राखी ने बताया कि उनके पास सलमान खान (Salman Khan) का फोन आया था. सलमान ने आदिल से कहा कि जो है, उसे साफ करो. अगर शादी की है, तो मानो अगर नहीं की है, तो इंकार करो.

आदिल पर सलमान की डांट का असर हुआ. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर राखी के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में राखी दुल्हन के रूप में खड़ी दिखाई दीं. फोटो शेयर करते हुए आदिल ने लिखा, ‘फाइनली मैं अनाउंसमेंट कर रहा हूं. राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. मैं बस कुछ चीजों को मैनेज कर रहा था. इसलिए शांत था. हैप्पी मैरिड लाइफ (happy married life).’ उम्मीद करते हैं कि राखी जल्द ही इन सारी परेशानियों से बाहर आकर नई जिंदगी की शुरूआत करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here