Mission 2024: राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार, BJP ने कसा तंज कहा-‘ना जाने किस-किस के सामने झुकेंगे’

0
215
Rahul-Gandhi-Arvind-Kejriwal-nitish-kumar

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) ने बुधवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge) से मुलाकात की, भाजपा (BJP) नेताओं ने 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) से पहले विपक्षी गठबंधन की संभावना को खारिज कर दिया और बिहार (Bihar) में इस तरह के प्रयोगों की विफलता के उदाहरणों का हवाला दिया। 2014 और 2019 के चुनाव। भाजपा (BJP) के अमित मालवीय (Amit Malviya) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बधाई देते हुए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की एक तस्वीर साझा की और लिखा: “और न जाने किस के सामने झुकेंगे नीतीश कुमार”

बीजेपी (BJP) की खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने समूह को एक ‘व्यर्थ गुच्छा’ कहा, जिसने उन्हें ‘महाभारत के कौरवों (Kauravas of Mahabharata)’ की याद दिला दी। “अच्छी कोशिश @INCIndia लेकिन आप पहले से ही जानते हैं कि विजेता कौन है!” खुशबू ने लिखा।

शिमला (Shimla) में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने गठबंधन को उन दलों का ‘ठग बंधन’ बताया जो गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं.

अडानी मामले (adani case) में जेपीसी की मांग और लोकसभा (Lok Sabha) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अयोग्यता के खिलाफ विपक्ष की एकजुट लड़ाई के बीच महत्वपूर्ण बैठक के बाद, मल्लिकार्जुन खड़गे (mallikarjun kharge) ने एक संयुक्त प्रेस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव (Lok Sabha Elections and Assembly Elections) में गठबंधन की घोषणा की। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि बैठक ऐतिहासिक थी और पार्टियां भाजपा (BJP) के खिलाफ एकजुट लड़ाई लड़ेंगी।

kejriwal-tejashwi
बिहार के मा० मुख्यमंत्री आदरणीय श्री @NitishKumar जी के साथ दिल्ली के मा० मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री @ArvindKejriwal जी से मुलाकात में देश की वर्तमान आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियों पर विस्तृत सकारात्मक चर्चा हुई।

कांग्रेस (Congress) के साथ बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर जाकर बैठक की. केजरीवाल ने कहा कि वह सभी दलों को एक साथ एक मंच पर लाने के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के प्रयास के साथ हैं।

nitish-kumar-arvind-kejriwal
Bihar के CM नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

जबकि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने विपक्ष का प्रधानमंत्री (Prime Minister) चेहरा बनने की अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा को खारिज करते हुए एकजुट विपक्ष पर गेंद घुमाई, संसद के बजट सत्र में 19 पार्टियां कांग्रेस (Congress) के साथ आ गईं और संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग का समर्थन किया। अडानी केस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here