Maharani 3 Trailer: महारानी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, नए रणनीति के साथ दिखेगी रानी भारती; रिलीज डेट भी आया

86

Maharani 3 trailer: बॉलीवुड एक्टर्स हुमा कुरैशी की फेमस वेब सीरीज महारानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक है. अब तक महारानी के 2 सीजन आ चुके हैं, जो दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है. पॉलिटिक्स ड्रामा से भरपुर हुमा कुरैशी की इस वेब सीरीज का दर्शक बहुत समय से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब महारानी 3 का इंतजार खत्म हो गया है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है साथ ही यह भी पता चल गया है कि हुमा कुरैशी की यह चर्चित वेब सीरीज कर रिलीज होने वाली है। महारानी 3 अगले महीने 7 मार्च ओटीटी(Ott) प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी।

इस वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत रानी भारती यानी हुमा कुरैशी से होती है। जिस पर अपनी पति की हत्या का आरोप है। इसके बाद महारानी 3 के ट्रेलर में एक के बाद एक सभी किरदारों को दिखाया गया है। वेब सीरीज अपने किरदारों के अलावा शानदार डायलॉग्स के लिए भी जानी जाती है। महारानी 3 के ट्रेलर में हुमा कुरैशी का डायलॉग- ‘बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग.’ हर किसी का दिल जीत लेगा। महारानी वेब सीरीज शुरुआत से बिहार की राजनीति से प्रेरित रही है. ऐसे में सीरीज के ट्रेलर में देसी शराब से लोगों की मौत के मुद्दे को भी दिखाया गया है।

आपको बता दें कि बिहार की राजनीति को दिखाती इस सीरीज में हुमा कुरैशी ने लीड रोल निभाया है, जो एक ऐसी महिला के किरदार में दिखती हैं, जो घर गृहस्थी संभालना जानती हैं, लेकिन एक दिन वह राज्य की CM बन जाती हैं और फिर राजनीति के दांव पेंच खेलने लगती हैं। महारानी सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं, इन्हें आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। इससे पहले हुमा कुरैशी अपनी फिल्म तरला को लेकर सुर्खियों में थीं। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here