Lok Sabha Election Result 2024: तेजस्वी यादव के संकेत ने मचाई भूचाल, कहा-‘थोड़ा धैर्य रखें, देखें आगे क्या होता है

286
Tejashwi Yadav

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद बिहार की राजनीति अब केंद्र की राजनीति बन गई है। CM नीतीश कुमार चर्चा में आ गए हैं। NDA और ‘India’ गठबंधन दोनों की ओर से CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की मांग बढ़ गई है। इस बीच CM नीतीश कुमार और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को एक ही फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ‘थोड़ा धैर्य रखें… देखें क्या होता है’

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बैठक
CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के एक ही फ्लाइट से दिल्ली जाने की तस्वीर वायरल (Viral) होने पर विपक्ष के इस नेता ने कहा कि हमने एक-दूसरे का अभिवादन किया। आगे क्या होता है, देखते रहिए। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए वे ‘भारत’ गठबंधन की बैठक में शामिल होने दिल्ली पहुंचे हैं।

तानाशाही के खिलाफ वोट डाला गया है- तेजस्वी यादव
दूसरी ओर, लोकसभा के नतीजों पर RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मेरा देश महान है और इस देश की जनता ने पीएम मोदी (PM Modi) को हराया है। मैं देशवासियों का आभार व्यक्त करता हूं। तानाशाही के खिलाफ वोट डाला गया है। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट डाला गया है। जनता मालिक है. देखते हैं शाम की बैठक में क्या फैसला होता है।

यह भी पढ़ें:

Disha Patani: दिशा पटानी ने Social Media पर शेयर की हॉटनेस तस्वीरें, फैंस ने खोया दिल

Lok Sabha Elections 2024: सत्ता की चाबी इन दो नेताओं के पास, मोदी-शाह देखते रह गए

AMKDT Teaser: तब्बू को देखकर धड़का अजय देवगन का दिल, कहा- ‘दुश्मन थे हम ही अपने…औरों में कहां दम था’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here