IPL 2023: प्रैक्टिस के दौरान MS Dhoni की बाइसेप्स देख फैंस हैरान

0
144
MS-Dhoni

MS Dhoni Biceps Photo Viral: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स धूम मचाने के लिए तैयार है. सीएसके (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Captain Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

धोनी का यह आखिरी आईपीएल (IPL) है. ऐसे में वह टीम को खिताब जिताने के बाद क्रिकेट (cricket) से रिटायरमेंट (retirement) लेना चाहेंगे. इस बीच नेट्स अभ्यास के दौरान क्लिक की गई उनकी एक फोटो सोशल मीडिया (social media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में धोनी (dhoni) की बाइसेप्स दिख रही हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) की बाइसेप्स देखकर फैंस हैरान हैं. कुछ क्रिकेट फैंस का कहना है यह यही वजह है कि धोनी हमेशा फुल स्लीव पहनते हैं.

पांचवां खिताब जीतना चाहेंगे धोनी

एमएस धोनी साल 2008 में शुरू हुए आईपीएल के पहले संस्करण से सीएसके टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. साल 2022 में कुछ मैचों को छोड़ दिया जाए तो बाकी धोनी ही टीम के कप्तान रहे हैं. बीते साल फ्रेंचाइजी ने रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया था. लेकिन उन्होंने 6 मैच में कप्तानी करने के बाद इस्तीफा दे दिया. महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को साल 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल खिताब जिता चुके हैं. वह इस बार की सीएसके को चैंपियन बनाना चाहेंगे.

2020 में लिया था संन्यास

साल 2011 में भारत को 50 ओवर का विश्व कप जिताने वाले एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था. वह भारत को आईसीसी (icc) लेवल के तीन टूर्नामेंट जिताने वाले पहले क्रिकेट कप्तान रहे. इसके अलावा वह आईपीएल के दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं. धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार चैंपियन बना चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here