Gadar 2: सनी देओल पाकिस्तान में कोहराम मचाने को तैयार, बहुत जल्द रिलीज होगी फिल्म गदर 2

327
Gadar-2

Gadar 2 Teaser: फिल्म गदर (Movie Gadar) के बाद गदर2 (Gadar 2) बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है फैंस गदर 2 (Gadar 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो आप को बता दे की ग़दर 2 (Gadar 2 का टीजर (teaser) बहुत जल्द आप सब के बिच होगा इस फिल्म में सनी देवल (Sunny Deol) तारा सिंह (Tara Singh) के किरदार (character) में जबरदस्त दिख रहे है। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर फैंस का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) तारा सिंह (Tara Singh) के किरदार में नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई फोटो और वीडियो (photos and videos) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो चुके हैं। फैंस इस फिल्म के टीजर (teaser) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गदर 2 (Gadar 2) स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर रिलीज (release) होगी। निर्माता ने फिल्म का पोस्ट बहुत पहले सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किया था जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) दमदार लुक में नजर आए थे। फिल्म के पोस्टर पर लिखा था, हिंदुस्तान जिंदाबाद। गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, गदर 2 का टीजर काफी धमाकेदार होने वाला है।

फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के टीजर की शुरुआत सनी देओल (Sunny Deol) के साथ होगी। फिल्म का टीजर 55 सेकंड का है। फिल्म का टीजर देखकर आपको एक बार फिर तारा सिंह की याद आ जाएगी। एक्टर को तारा सिंह के लुक में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। फैंस फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का बेसब्री से इंतजार करे रहे हैं।

फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की कहानी को गदर (Gadar) के कलाकारों (artists) के साथ ही शूट किया गया है। लंबे समय बाद अमीषा पटेल (Amisha Patel) बड़ पर्दे पर दिखाई देंगी। अमीषा पटेल (Amisha Patel) को सकीना (Sakina) के रोल में देखने के लिए फैंस बेताब है। फिल्म में सनी, अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधव और सिमरत कौर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गदर का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था। इससे पहले सनी चुप द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट में नजर आए थे। इस फिल्म में सनी के साथ दुलकर सलमान, पूजा बेदी मुख्य भूमिका में थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here