Divya Spandana Death Fake News: दिव्या स्पंदना के निधन की खबर निकली फेक, Social Media पर फैंस जताने लगे थे शोक

547
divya-spandana-death-fake-news

Divya Spandana Death Fake News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media) पर कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या (Kannada actress and Congress leader Divya Spandana alias Ramya) के निधन (Death) की खबर इतनी तेज फैल गई कि लोगों ने। एक्ट्रेस के फैंस ने निधन पर शोक व्यक्त करने लगे थे। लेकिन कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता (congress leader) की मौत की खबरें फेक निकली हैं। दरअसल एक पत्रकार ने कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के जीवित होने का दावा करते हुए कहा है कि वे एकदम स्वस्थ हैं। पत्रकार ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के साथ अपनी लेटेस्ट मुलाकात की फोटो भी शेयर की है.

दिव्या स्पंदना के निधन की खबर निकली फेक
दरअसल, एक पत्रकार ने दावा किया कि कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या को कुछ नहीं हुआ और वह जीवित हैं। पत्रकार धन्या राजेंद्रन (Journalist Dhanya Rajendran) इस खबर को सच साबित करने के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो शेयर की और एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। पत्रकार ने ट्वीट (Tweet) कर दावा किया कि एक्ट्रेस जिंदा हैं और बिल्कुल ठीक हैं एकदम स्वस्थ हैं।

जर्नलिस्ट (journalist) ने पहला ट्वीट (Tweet) कर बताया कि उनकी एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना (Actress Divya Spandana) से बात हुई थी और वह जल्द बेंगलुरु (Bengaluru) लौटेंगी। इसके अलावा दिव्या स्पंदना की मौत की खबर को फेक खबरें (fake news) बताते हुए पत्रकार (journalist) ने एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने पोस्ट कर लिखा, “बहुत टैलेंटेड और सज्जन महिला से मुलाकात अमेजिंग रही। दिव्या स्पंदना जिनेवा में डिनर के लिए। हमने बेंगलुरु के प्रति अपने प्यार सहित कई चीजों के बारे में बात की।”

जर्नलिस्ट (journalist) के ट्वीट (Tweet) के वायरल (Viral) होने के बाद फैंस ने कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या (Kannada actress and Congress leader Divya Spandana alias Ramya) की मौत (Death) के बारे में फेक खबरें (fake news) फैलाने वालों को भी फटकार लगाई। एक यूजर ने कमेंट (Comment) कर लिखा, ‘कृपया किसी भी खबर को साझा करने से पहले दोबारा जांच लें, खासकर जब यह किसी के निधन से संबंधित हो।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा ‘एक सेकंड के लिए मैं सदमे में हूं। यह फेक खबर है। कृप्या फेक खबरें ना फैलाएं।’ हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि मौत की अफवाहें कहां से उड़ीं।

यह भी पढ़ें :

*Krishna Janmashtami Quotes & Wishes in Hindi: कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ मौके पर अपनों को भेजें ये शुभकामनाएं संदेश

*India Vs Bharat Controversy: इंडिया की राष्ट्रपति का पत्र अभी हैं सुर्खियों में, जानें क्यों?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here