CM Nitish Kumar का छपरा ज़हरीली शराब पर तीखा बयान, कहा- शराब पीना बुरा, जो पियेगा वो मरेगा

112
cm-nitish-kumar

Patna: आप को पता है आप सब कहा रह रहे है शराबबंदी वाले बिहार में शराब (Liquor) भगवन की तरह है दीखता कही नहीं है मिलता हर जगह है इस लिए आप सब अपना ज़िंदगी चाहते है और साथ में अपना परिवार तो हो जाए साबधान क्योंकि सूबे के प्रधान का साफ़ साफ़ कहना है जो शराब पियेगा ओ मरेगा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने छपरा (Chhapra) में जहरीली शराब (denatured alcohol) से मौत के मामले में तीखा बयान दिया है. CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का कहना है कि शराब बुरी चीज है. महिलाओं (ladies) के कहने पर शराब बंद किया गया था. राज्य में शराबबंदी पूरी तरह से सफल है. शराब पीना बुरा है. जो पियेगा वो मरेगा. जो पार्टी हंगामा कर रही है, उन्हें लोगों को शराबबंदी के पक्ष में समझाना चाहिए. सीएम (CM) ने बीजेपी (BJP) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अन्य राज्यों में जहरीले शराब से कितने लोगों की मौत होती है. उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी के लिए कानून भी बनाया, बड़े पैमाने पर प्रचार भी किया, लोगों को जागरुक भी किया गया. इसके बाद भी कोई पियेगा तो मरेगा ही.

बिहार में महिलाओं की मांग थी शराबबंदी

CM नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar) ने कहा कि राज्य में शराबबंदी का फैसला बिहार की महिलाओं की मांग थी. जिसे मैंने पूरा किया. उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को कहा है कि शराब के मामले में गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें. शराबबंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है. कई लोगों ने शराब छोड़ दी है. राज्य में शराबबंदी पूरी तरह से सफल है. जहरीली शराब से शुरू से लोग मरते हैं, इससे अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं. लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराबबंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही. जो शराब पियेगा वो मरेगा. इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here