सम्राट चौधरी ने दिए विवादित बयान कहा-CM Nitish Kumar को मिट्टी में मिला देंगे, मुख्यमंत्री ने कुछ इस तरह किया पलटवार

206
cm-nitish-kumar

Patna: बिहार (Bihar) में राजनीति (Rajneeti) की बाजार इस समय बहुत गर्म है सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जब से बीजेपी (BJP) से अलग हुए हैं दोनों पार्टयों के नेताओं के बिच तीखी बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है. दोनों पार्टी के नेताओं एक दूसरे पर सियासी हमले कर रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी (BJP State President Samrat Chowdhary) ने विवादित बयान देते हुए कहा- कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को मिट्टी में मिला देंगे। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) शालीनता से पलटवार करते हुए कहा की उसको कहिए ना करा दो, जो ऐसे शब्दों का प्रयोग करता है, समझ लीजिए बुद्धि नहीं है।

जदयू (JDU) कार्यालय (Office) पर भामाशाह (Bhamashah) की जयंती (jayanti) समारोह में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने मीडिया (Media) से कहा कि “ये सब जो बोलता है, मैंने कभी इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं किया। जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते है, समझ लीजिए उन्‍हें बुद्धि नहीं है। जिसे जो मन में आए बोलें और जो करना है करें। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ इस मौके पर विजय कुमार चौधरी (Vijay Kumar Chowdhary) सहित कई मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इसके साथ ही उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) को याद करते हुए कहा कि आप अच्‍छी तरह से जान लीजिए कि स्‍वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के शब्‍दों की हम कितनी प्रशंसा करते हैं.

क्या बोले सम्राट चौधरी
बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (State President Samrat Chowdhary) ने शनिवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय (State Office of BJP) में भामाशाह जयंती समारोह (Bhamashah Jayanti Celebrations) को संबोधित करते हुए था कि जिस तरह उत्तर प्रदेश की सरकार (Government of Uttar Pradesh) आतंकवादियों और माफियाओं (terrorists and mafia) को मिट्टी (Soil) में मिला रही है, उसी तरह अगले चुनावों में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को राजनीति रूप से मिट्टी (Soil) में मिला देने का संकल्प लेना है।

बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी (BJP State President Samrat Chowdhary) ने कहा कि बीजेपी (BJP) सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तरह पलटी नहीं मारती है। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की राजनीति (Rajneeti) के कारण सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की उत्पति हुई है। सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) ने कहा कि हमें संकल्प लेना है कि बिहार में डबल इंजन की लोकप्रिय सरकार बनानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here