Chirag Paswan ने CM Nitish Kumar पर खूब गरजे, कहा-बिहार में Law and Order नहीं बची

135
Chirag-Paswan

Patna: LJP Ram Vilas के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (National President Chirag Paswan) ने आज प्रेस कांफ्रेंस (press conference) में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर खूब गरजे और आगे कहा कि बिहार (Bihar) में लॉ एंड ऑर्डर (law and order) नहीं बची है, लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan, National President of Lok Janshakti Party Ram Vilas) ने कहा यह राजनीतिक (Political) बयानबाजी नहीं बल्कि हकीकत है।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) आगे कहा की एक के बाद एक बिहार में आपराधिक (criminal) मामले सामने आ रहे हैं, और कितनी आपराधिक (criminal) घटनाओं का इंतजार करेगा? चिराग पासवान ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा (Chief Minister Nitish Kumar Samadhan Yatra) पर निकले हैं तो फिर इन अपराधिक मामलों को कम करने का क्या समाधान (Solution) उन्होंने निकाला है? यह सवाल उनसे पूछना जायज है क्योंकि वह राज्य के मुख्यमंत्री (Chief Minister) होने के साथ-साथ गृह मंत्री (home Minister) भी हैं। क्या आज की तारीख में बिहार में रहना सुरक्षित है?

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपने आप को जंगलराज (rule of the jungle) का विकल्प बताते हुए आए थे, लेकिन आज की तारीख में जो कानून की व्यवस्था है वह महाजंगलराज (king of the jungle) से भी बढ़कर है। उन्होंने आगे कहा कि कोई नहीं चाहता था कि वह बिहार के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बने पर वह दूसरों की कृपा पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) बने हुए हैं। चिराग पासवान ने दावा किया है की अगले चुनाव में मुख्यमंत्री की पार्टी खाता भी नहीं खोल पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here