Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह का ‘पटना की लड़की हैं’ गाना रिलीज, एक्शन में दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस

0
282
Akshar-Singh

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshar Singh) का एक्शन से भरपूर गाना ‘पटना की लड़की है’ रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह पहली बार पूरे गाने में एक्शन करती नजर आई हैं. गाना अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे उनके फैन्स के साथ-साथ भोजपुरी म्यूजिक लवर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह का नया गाना वायरल
अक्षरा सिंह का गाना ‘पटना की लड़की है’ को अक्षरा सिंह ने अपने मस्त अंदाज में गाया है और इसके गीतकार ऋषि ग्वाला हैं, जबकि संगीतकार आशीष वर्मा हैं. गाने के टीजर ने ही इसके लिए लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. अब यह गाना भी रिलीज के साथ वायरल होने लगा है.

अक्षरा सिंह अपने गाने ‘पटना की लड़की है’ को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना लड़कियों के लिए प्रेरणा है. हमने इसी मकसद से इस गाने को बनाया है और यह लोगों को पसंद आ रहा है. उन्होंने कहा कि गाने की शुरुआत एक स्टोरी से होती है. इसमें कुछ गुंडे लड़कियों की तस्करी करते नजर आते हैं, जहां पटना की लड़की की एंट्री होती है और वह उन गुंडों से फाइट कर उन सभी लड़कियों को छुड़ाती है.

गाने के जरिए अक्षरा ने लड़कियों को दिया खास मैसेज
अक्षरा सिंह ने कहा कि इस कॉन्सेप्ट के साथ यह गाना बेहद ख़ास बना है. मैं पटना समेत बिहार की तमाम लड़कियों से अपील करती हूं कि आप इस गाने को जरूर देखें और अपने अंदर से अपने डर को निकालें, क्योंकि लड़कियां किसी से कम नहीं हैं. एक हिचक उन्हें कमजोर बनती है, लेकिन जब उससे लड़कियां बाहर निकल जाती हैं, तो उनका व्यक्तित्व मजबूत और निर्भीक हो जाता है. इसलिए यह गाना महिला सशक्तिकरण के लिए एक आवाज बनकर उभरेगा.

Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह का 'पटना की लड़की हैं' गाना रिलीज, एक्शन में दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस

बता दें कि गाना ‘पटना की लड़की है’ गाने के डीओपी पंकज सोनी हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. निर्देशक रामदेवन हैं. फाइट मास्टर प्रदीप खड़का हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की एक मात्र फिमेल स्टार हैं, जो अभिनय के साथ गायकी में भी अपना जलवा लगातार बुलंद कर बिहार का नाम रौशन कर रही हैं. उनकी ख्याति सिर्फ भोजपुरी जगत में ही नहीं, बॉलीवुड में भी खूब है. अब उन्होंने राजनीति में भी अपना कदम बढ़ा दिया है और दिग्गज राजनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के जन सुराज से जुड़ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें :

Bihar Teacher News: केके पाठक ने शिक्षक को सुनाया नया फरमान, अब स्कूल में करना होगा ये काम

Randeep Hooda Reception Party: रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया ने लगाई आग, Social Media पर तस्वीरें हो रही है viral

Bihar Teacher Recruitment: नियोजित शिक्षकों को लगा बड़ा झटका, पटना हाईकोर्ट ने बताया अयोग्य

IND vs SA T20: इंडिया और द. अफ्रीका के बीच दूसरा T20 मैच आज, जाने कौन करेंगे ओपनिंग?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here