Patna Railway Station पर चला इस एक्ट्रेस का Adult Video, सात समंदर पार पहुंची बात, यूजर्स ने किया कमेंट

384
adult-star

Patna: पटना रेलवे स्टेशन (Patna Railway Station) इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी वजह भी खास है। पटना रेलवे स्टेशन (Patna Railway Station) पर जो वीडियो (Video) चला, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल, ट्रेन के इंतजार में बैठे लोगों को स्क्रीन पर अचानक ही एडल्ट वीडियो (adult video) देखने को मिला। जैसे ही यह वीडियो (Video) चला, स्टेशन पर हल्ला मच गया। यह मामला इतना बढ़ गया कि ट्विटर पर #Patna ट्रेंड तक करने लगा। यह मामला इतना जोर पकड़ लिया की सात समंदर पार भी पहुंच गया है। विदेशी एक्ट्रेस (foreign actress) ने इस मामले में ट्वीट (Tweet) किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पटना रेलवे स्टेशन (Patna railway station went viral on social media)
पटना रेलवे स्टेशन ((Patna Railway Station)) पर एडल्ट वीडियो (adult video) पूरे तीन मिनट तक चला। पटना जंक्शन (Patna Junction) पर इस अजीबोगरीब घटना की चारो तरफ निंदा हो रही है। इस मामले में रेलवे की ओर से संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है।

एडल्ट स्टार (adult star) केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) भी इस मामले में कूद पड़ी हैं। उन्होंने अपनी फोट के साथ ‘इंडिया (India)’ लिखते हुए ट्वीट (Tweet) किया। इसी के साथ उन्होंने बिहार रेलवे स्टेशन हैशटैग #BiharRailwayStation में इस्तेमाल किया है। उनके पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। कई लोगों ने उनके पोस्ट पर मजे ली है।

Patna Railway Station पर चला इस एक्ट्रेस का Adult Video, सात समंदर पार पहुंची बात, यूजर्स ने किया कमेंट

विदेशी स्टार ने किया कमेंट (foreign star commented)
एक यूजर ने लिखा, ”वो तुम्हारा वीडियो (Video) था, क्या तु्म्हें पता है?” इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए जवाब दिया कि मुझे उम्मीद है।

एक यूजर ने लिखा, ”अब तुम्हारे वीडियोज इंडिया में फेमस हो जाएंगे।” इस पूरे मामले को लेकर फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here