Tiger 3 OTT Release: थिएटर के बाद OTT पर तहलका मचाएगी Salman Khan की ‘टाइगर 3’, जानें- कहां होगी रिलीज

415
tiger-3

Tiger 3 OTT Release: बॉलीवुड एक्टर (bollywood actor) सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में तहलका मचाने के बाद अब OTT पर तहलका मचाने वाली है। हाल ही में, अनाउंसमेंट की गई है कि फिल्म किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

थिएटर्स में चला था फिल्म टाइगर 3 का जादू
मनीष शर्मा निर्देशित ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर 2023 को दिवाली के दिन थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म 5 हफ्तों तक थिएटर्स में रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 285 करोड़ रुपये (बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक) का बिजनेस किया। थिएटर्स में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म OTT पर तहलका मचाने वाली है।

किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3?
आज शनिवार (6 जनवरी 2024) को अनाउंस किया गया कि आखिर सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज होने वाली है। आप को बता दे की ‘एक था टाइगर (ek tha taigar)’ और ‘टाइगर जिंदा है (taigar jinda hai)’ की तरह ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगी। हिंदी के अलावा आप फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था। सलमान और कटरीना के साथ-साथ इमरान की भी काफी तारीफ हुई थी। हालांकि, फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट ‘पठान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रहे थे। दोनों ने सल्लू मियां की फिल्म में धमाकेदार कैमियो किया था।

यह भी पढ़ें :

T20 World Cup 2024 Schedule: T20 वर्ल्ड कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब होगी India और Pakistan के बीच महा मुकाबला

IND vs SA: इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से हराया, WTC Points Table में शीर्ष पर हैं India

CTET 2024: CTET Exam का Admit Card 2024 जल्द होगा जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here