Singham Again: Shweta Tiwari अब बड़े पर्दा पर तहलका मचाएगी, Movie में इंटेलिजेंस अफसर बनेंगी

0
210
shweta-tiwari

Singham Again: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे पर कई सालों से राज कर रही हैं. श्वेता साल 1999 में अपने करियर की शुरुआत की थी. अब एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने वाली हैं. हाल ही में इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) का ट्रेलर (trailer) काफी धूमधाम से लॉन्च किया गया. सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी इस वेब सीरिज में हैं.

इंडियन पुलिस फोर्स के बाद श्वेता तिवारी को मिली एक और बड़ी फिल्म
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की निर्देशक में बनी ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) में पहली फिल्म है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force). वहीं श्वेता तिवारी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है, उन्होंने एक दिलचस्प शर्त शेयर की जो रोहित ने उनसे तब रखी थी जब वह ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में काम कर रही थीं. ये किसी दूसरे प्रोजेक्ट का ऑफर था और अब एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन (Singham Again)’ में भी दिखाई देंगी. ‘सिंघम 3’ में श्वेता तिवारी खुफिया अधिकारी के रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ धमाका मचाने के लिए तैयार हैं.

सिंघम अगेन में अजय देवगन (Ajay Devgn), दीपिका पादुकोण और श्वेता तिवारी साथ दिखाई देंगी
‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के ट्रेलर लॉन्च (trailer launch) के दौरान श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि रोहित शेट्टी ने उनकी अगली कास्टिंग के लिए एक शर्त रखी थी. उन्होंने शर्त रखी कि वह उन्हें एक और प्रोजेक्ट के लिए साइन करेंगे, बशर्ते वह हर दिन इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर खाना लेकर आएं. हालांकि, रोहित शेट्टी ने ऐसा कुछ भी किए बिना उन्हें साइन कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सिंघम अगेन (Singham Again) में एक खुफिया अधिकारी (intelligence officer) की भूमिका निभाएंगी. श्वेता तिवारी का कहना है कि रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है और जब उन्हें सिंघम अगेन के लिए उनकी टीम से कॉल आया, तो वह बहुत एक्साइटेड हुईं.

यह भी पढ़ें:

Tiger 3 OTT Release: थिएटर के बाद OTT पर तहलका मचाएगी Salman Khan की ‘टाइगर 3’, जानें- कहां होगी रिलीज

T20 World Cup 2024 Schedule: T20 वर्ल्ड कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब होगी India और Pakistan के बीच महा मुकाबला

IND vs SA: इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से हराया, WTC Points Table में शीर्ष पर हैं India

CTET 2024: CTET Exam का Admit Card 2024 जल्द होगा जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here