Sunny Deol Dimple Kapadia Spotted Together: सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को एक साथ देख लोग हैरान, कभी उड़े थे दोनों के अफेयर के किस्से

226
Sunny-Deol-Dimple-Kapadia

Sunny Deol Dimple Kapadia Spotted Together: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ‘गदर 2’ की रिलीज के बाद से खूब चर्चा में बने हुए हैं. उसके बाद एक बार फिर एक्टर सनी देओल चर्चा में आ गए हैं. इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

आई क्लिनिक के बाहर Dimple Kapadia और Sunny Deol को एक साथ देखा गया है
हाल ही में सनी देओल को डिंपल कपाड़िया को एक साथ देखा गया है, जो अब बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों को मुंबई के एक आई क्लीनिक से बाहर निकलते हुए देखा गया. हांलाकि, दोनों एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग बाहर आए और अपनी-अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गएं.

इस दौरान डिंपल कपाड़िया ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं तो वहीं सनी देओल बेज टी-शर्ट पैंट और टोपी पहने दिखे. सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (viral) हो रहा है. दोनों को एक बार फिर साथ देख लोगों के मन में कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं. यही वजह है कि वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई यही जानना चाहता है कि दोनों के बीच चल क्या रहा है.

लंदन में जब छुट्टियां मना रहे थे Sunny Deol और Dimple Kapadia
आप को बता दे की कुछ सालों पहले सनी देओल और डिंपल कपाड़िया छुट्टियां मनाने लंदन गए थें. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जहां दोनों लंदन के किसी बस स्टैंड पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था.

Sunny Deol और Dimple Kapadia की लव स्टोरी खूब चर्चा में रही
एक दौर ऐसा भी था जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी (love story) खूब चर्चा में रही थी. राजेश खन्ना से अलग होनो के बाद डिंपल कपाड़िया सनी देओल के करीब आ गई थी. बी टाउन के गलियारों में दोनों की अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रहीं थी.

यह भी पढ़ें :

IND Vs SA 3rd T20: सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव के फ‍िरकी में फसा साउथ अफ्रीका, India ने South Africa को 106 रनों से हराया

Top Google Searched Actress 2023: Google में सबसे ज्यादा इस अभिनेत्री को 2023 में Search किया गया, जाने पूरी लिस्ट

Bihar STET 2024: बिहार STET का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन आज से शुरू, पढ़ें पूराअपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here