Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग देखा IPL मैच, स्टेडियम में ‘परिणीति भाभी जिंदाबाद’ के लगे नारे

222
Raghav-Chadha-and-Parineeti-Chopra

Patna: अपने रिलेशन (relation) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Bollywood actress Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Aam Aadmi Party MP Raghav Chadha) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिनों से दोनों से सगाई और शादी (engagement and marriage) की अफवाहों का बाजार गर्म हैं. दोनों को मोहाली के स्टेडियम Mohali Stadium में देखकर फैन्स ने ‘परिणीति भाभी (Parineeti Bhabhi)’ जिंदाबाद के नारे लगाए। मोहाली (Mohali) में ‘पंजाब किंग्स (Punjab Kings)’ और ‘मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)’ के बीच आईपीएल मैच (IPL Match) देखने एक साथ पहुंचे और इतना ही नहीं, स्टेडियम (Stadium) से परिणीति और राघव (Parineeti and Raghav) की बहुत सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल (Photos viral on social media) हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Raghav Chadha and Parineeti Chopra) जल्द सगाई करने वाले हैं. लेकिन इस बीच कपल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर बहुत से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने चुपके से सगाई कर ली है.

आप को बता दे की दोनों न्यू कपल (new couple) आईपीएल (IPL 2023) का मैच देखने मोहाली स्टेडियम (Mohali Stadium) में पहुंचे. स्टेडियम में दर्शकों ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Raghav Chadha and Parineeti Chopra) की एक झलक देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. वहीं स्टेडियम में इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिससे लोगों ने अंदाजा लगा रहे हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Raghav Chadha and Parineeti Chopra) ने चुपके से सगाई (Engagement) कर ली है. फोटो में परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के कंधे पर सिर रखे हुए देखा गया है.


राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Raghav Chadha and Parineeti Chopra) दोनों के उंगलियों में रिंग (rings on fingers) नजर आ रही है. जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने चुपके से सगाई (Engagement) कर ली है. फोटो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने तस्वीर के कमेंट (Comment) में लिखा, ‘वो हमें जानबूझकर दिखाना चाहते हैं.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया (social media) यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक-दूसरे को डेट (date) कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here