Pappu Yadav Accident: पप्पू यादव का काफिला हुआ भीषण हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे JAP सुप्रीमो, कई नेता जख्मी देखिए तस्वीरें

114
Pappu-Yadav-Accident

जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव (Supreme Pappu Yadav) का काफिला बीती रात भीषण हादसे का शिकार (fatal accident victim) हो गए. हादसा इतना भयावहता था कि पप्पू यादव (Pappu Yadav) की सुरक्षा में तैनात गाड़ी (Vehicle) के परखच्चे उड़ गए गाड़ी पलटकर रोड के किनारे चली गई.

इस भीषण हादसे में किसी तरह पप्पू यादव (Pappu Yadav) बाल-बाल बच गए. हालांकि, उनके काफिले के साथ चल रहे कई नेता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (hospital) ले जाया गया है.

आरा और बक्सर के बीच हुआ हादसा (Accident happened between Ara and Buxar)
हादसा आरा और बक्सर (Arrah and Buxar) के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर सोमवार देर रात (monday late night) हुआ. बता दें कि पप्पू यादव सारण जिले (Pappu Yadav Saran District) से लौट रहे थे. वह मुबारकपुर (Mubarakpur) कांड (Scandal) में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. लौटते समय आरा-बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर देर रात उनके काफिले का भीषण एक्सीडेंट हो गया.

बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक (Overtake) कर रहे एक ट्रक (truck) की वजह से हुआ है. ट्रक के ओवरटेक (truck overtake) करने के कारण ही कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात कई जवान भी बुरी तरह घायल हुए हैं.

बिहार के सारण में क्या था विवाद? (What was the controversy in Bihar’s Saran?)

बिहार के सारण जिले (Saran district of Bihar) में मौजूद मुबारकपुर (Mubarakpur) में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव (Chief Representative Vijay Yadav) ने गांव के ही तीन लोगों पर उसे जान से मारने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया. आरोप है कि विजय ने उन तीनों की पिटाई भी करवाई थी. उन्हें इतना पीटा गया कि उनकी हालत गंभीर हो गई. उन में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here