IPL 2023 GT vs SRH: गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराया, हैदराबाद प्लेऑफ से बाहर

267
IPL-2023-GT-vs-SRH

Patna: IPL 2023 GT vs SRH Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 62वें मैच में गुजरात टाइटंस ने (Gujarat Titans) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) को 34 रन से हराया। यह मुकाबला सोमवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में खेला गया।

इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) प्लेऑफ (playoff) में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम 18 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) की टीम इस हार के साथ ही प्लेऑफ (playoff) की रेस से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई है।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) ने टॉस जीतकर (winning the toss) पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) की टीम 154 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के पास 18 अंक हो गए हैं और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) प्लेऑफ में पहुंचने वाली IPL 2023 की पहली टीम बन गई है। वहीं, हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के लिए प्लेऑफ से बाहर हो गए। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के शतक के बदौलत 188 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) की टीम हेनरिच क्लासेन के शानदार अर्धशतक के बावजूद 154 रन ही बना पाई और मैच 34 रन से हार गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here