Gadar 2: बहुत जल्द Sunny Deol सिनेमाघरों में हिंदुस्तान जिन्दावाद के नारे लगाएंगे, जाने कब होगी रिलीज

0
134
Sunny Deol

Entertainment: 22 साल बाद एक बार फिर से तारा सिंह यानि सनी देओल (Sunny Deol) सिनेमाघरों में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएंगे। उनकी फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ग़दर (Gadar) एक प्रमे कथा आज भी लोगों के दिलों दिमाग में है। ग़दर 2 बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘गदर 2’ (Gadar 2) को देखने के लिए फैंस बेचैन हैं
‘गदर 2’ (Gadar 2) को देखने के लिए फैंस बेचैन हैं। ‘गदर 2’ की एक टीजर में देखने को मिल चुकी है। फिल्म (Film) 11 अगस्त (August 11) को सिनेमाघरों (movie theaters) में गदर मचाने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स भी फैंस की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब फैंस (Fans) को ट्रेलर (trailer) का इंतजार है। इसी बीच सनी देओल के हालिया पोस्ट ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं।

सनी देओल ने पोस्ट में लिखा, ‘ट्रेलर जल्द ही आने वाला है
सनी देओल (Sunny Deol) तारा सिंह ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी 3 फोटो शेयर की हैं। तीनों ही फोटो में सनी देओल बहुत एक्साइटेड लग रहे हैं। इन फोटो में वो पहाड़ों पर मस्ती करते दिख रहे हैं। तारा सिंह ने फोटो के कैप्शन में ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सनी देओल ने पोस्ट में लिखा, ‘ट्रेलर जल्द ही आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तारा सिंह ‘गदर 2’ के प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी देओल दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल (तारा सिंह) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) (सकीना) मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘गदर 2’ 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की कमाल की जोड़ी देखने को मिलेगी।

‘गदर’ फिल्म की कहानी
‘गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी के समय की कहानी है। जिसमें 2 अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में अलग हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लाने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला कर रख देता है। फिल्म मेकर्स ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फैंस को ‘गदर’ दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here