BPSC Teacher: बिहार में एक और BPSC Teacher की पकड़ौआ विवाह, नौकरी लगते ही युवक से की जबरदस्ती शादी

0
194
bpsc-teacher

BPSC Teacher: बिहार में पकड़ौआ विवाह का एक और मामला सामने आया है. BPSC Exam पास कर Teacher क्या बने उनकी जान आफत में आ गई. पकड़ौआ शादी का यह ताजा मामला जमुई का है जहां हाल ही में BPSC Exam पास कर Teacher बने एक युवक की जबरन विवाह करा दी गई. घटना गिद्धौर प्रखंड की है.

पीड़ित युवक मुकेश कुमार वर्मा (Mukesh Kumar Verma) BPSC की Exam पास कर Teacher क्या बने उनकी जान आफत में आ गई. दबंग लड़की वालों से गुहार लगाते रहे, ‘मार दीजिए हमको, आप लोगों को मारना है मार दीजिए, सब मिलकर मार दीजिए लेकिन विवाह मत कराइए’, फिर भी उन्होंने एक नहीं सुनी और लड़की से उसकी विवाह करा दी.

घर से उठाकर मंदिर में कराई विवाह
मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के परिवारवाले ग्रामीणों की मदद से मुकेश कुमार वर्मा (Mukesh Kumar Verma) को घर से उठाकर मंदिर ले गए और फिर जबरन लड़की से उसकी विवाह कर दी. अब इस पकड़ौआ विवाह का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

मुकेश कुमार वर्मा हाल ही में BPSC से टीचर में नौकरी लगी हैं. वो गिद्धौर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बनझूलिया में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं जबकि लड़की चकाई प्रखंड क्षेत्र की रहने वाली है.

BPSC Teacher: बिहार में एक और BPSC Teacher की पकड़ौआ विवाह, नौकरी लगते ही युवक से की जबरदस्ती शादी

जबरदस्ती कराई गई विवाह
वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ग्रामीणों ने मुकेश कुमार वर्मा (Mukesh Kumar Verma) के साथ जबरदस्ती की और उसकी विवाह मंदिर के प्रांगण में करा दी. बताया जा रहा है कि जबरन विवाह के दौरान जब मुकेश कुमार वर्मा ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.

किसी ने नहीं सुनी मुकेश की गुहार
ग्रामीणों द्वारा जबरन विवाह करा दिए जाने के बाद भी Teacher मुकेश कुमार वर्मा बार-बार यह कहते सुने जा रहे हैं कि ये विवाह उसकी मर्जी से नहीं हो रही है, हम इसके साथ खुश नहीं हैं, जबरदस्ती विवाह करा भी दीजिएगा तो हम नहीं रहेंगे. 2018 का फोटो दिखाकर उसको ब्लैक मेल किया जा रहा है. मुकेश ने ये भी कहा कि नौकरी लगी तो ये परिवार विवाह के लिए पीछे पड़ गए थे.

लड़की ने कहा पहले से था प्रेम प्रसंग
हालांकि इस दौरान लड़की ने कहा कि उसका 2015 से मुकेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. मुकेश मुझसे फोन पर बातें भी किया करता था लेकिन टीचर बनाने बाद वह बदल गया. फिलहाल पीड़ित टीचर ससुराल न जाकर अपने कमरे में रहकर ही स्कूल की ड्यूटी कर रहा है.

पहले भी हुई थी पकड़ौआ विवाह
आप को बता दे की अभी हाल ही में एक और BPSC Teacher गौतम को भी उसके स्कूल से अगवा कर लिया गया था और दबंगों ने उसकी शादी अपनी बेटी से करा दी थी. इस दौरान स्कूल टीचर गौतम के साथ मारपीट भी की गई थी. उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा था कि ये विवाह उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है इसलिए वो लड़की को अपने साथ नहीं रखेंगे.

यह भी पढ़ें:

India vs Afghanistan: इंडिया ने 1ST T20 में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया, रोहित शर्मा जीरो पर आउट

Malaika Arora ने फैंस के दिलों पर गिराईं हुस्न की बिजलियां, Looks देख हो जाएंगे दीवाने

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने रेड साड़ी में Social Media पर लगाई आग, कातिल अदाओं से फैंस को किया घायल

Bollywood Actresses in Maldives: मालदीव्स के नीले पानी में आग लगा चुकी हैं बॉलीवुड के ये एक्ट्रेस, देखें Hot PICS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here