Bihar डिप्टी CM Tejashwi Yadav ने सूर्य महोत्सव पर गाया गाना, गीतों पर लोगों ने झुमा

92

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव Deputy CM Tejashwi Yadav आज अलग ही अंदाज में दिखे। तेजस्वी यादव यहां एक राजनेता के साथ-साथ सिंगर की भूमिका में नजर आए और फिल्मी गीतों पर जमकर झूमें। महोत्सव के उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव स्टेज पर पहुंचे और सिंगर अभिजीत के साथ एक मझे हुए गायक की तरह उनके साथ सुर से सुर मिलाया।

लगभग आधे घंटे तक तेजस्वी ने सिंगर अभिजीत के साथ फिल्मी गाने गाए। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी का यह अलग अंदाज देखकर लोगों ने दातों तले उंगलियां दबा ली। दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शनिवार को औरंगाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव का उद्घाटन किया।

तीन दिवसीय महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर मुंबई समेत अन्य जगहों से कई बड़े कलाकारों को बुलाया गया है। तीन दिनों तक ये कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड के प्रख्यात सिंगर अभिजीत मंच पर गाना गा रहे थे।

अभिजीत के गाने को सुनकर तेजस्वी खुद को रोक नहीं पाए और उनके भीतर का सिंगर सामने आ गया। मंच पर पहुंचे तेजस्वी यादव ने अभिजीत के साथ एक के बाद एक तीन गाने गाए और समा बांध दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here