Karnataka Teacher: टीचर ने क्लास 10th के Student को Kiss करते हुए कराया था फोटोशूट, फोटो Social Media पर तेजी से Viral हो रही

377
karnataka-teacher

Karnataka Teacher: कर्नाटक की एक टीचर की Class 10th के छात्र के साथ फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, उस टीचर को निलंबित कर दिया गया है. “फोटोशूट” एक स्टडी टूर के दौरान चिक्काबल्लापुर में हुआ था और शिक्षिका, पुष्पलता आर, मुरुगमल्ला ग्राम सरकारी हाई स्कूल की मुख्य शिक्षिका हैं. फोटो में टीचर को छात्र को गले लगाते और किस करते हुए देख सकते है और एक फोटो में छात्र ने टीचर (Teacher) को गोद में उठा भी लिया है. फोटो को एक्स और अन्य सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पोस्ट भी किया था, जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए और टीचर की जमकर आलोचना की.

एक एक्स Social Media यूजर अमित सिंह राजावत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्कबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के 1 छात्र के साथ 1 सरकारी स्कूल Teacher के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए.”

उन्होंने यह भी कहा कि 10वीं कक्षा के लड़के के माता-पिता नाराज हो गए और उन्होंने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) के पास शिकायत दर्ज कर शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की मांग की.

इसे लेकर Social Media यूजर्स में भी गुस्सा था. एक यूजर ने कमेंट किया, “Student के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है.” दूसरे ने कहा, “शिक्षक व्यावहारिक रूप से अपने छात्र को प्यार करने की मुद्रा में प्रशिक्षित कर रहा है.”

एक Social Media यूजर ने सवाल किया कि फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है, उन्होंने कहा कि “इसमें कुछ भी गलत नहीं है” और अगर कार्रवाई करनी है तो “दोनों को दंडित किया जाना चाहिए”.

शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और जांच की जिसके बाद Teacher को निलंबित कर दिया. चिक्कबल्लापुर जिला शिक्षा विभाग के उप निदेशक ने बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की. लोक शिक्षण उप निदेशक (डीडीपीआई) बैलानजिनप्पा ने प्रधान शिक्षक को निलंबित करने का आदेश जारी किया.

पुष्पलता आर से बाद में स्कूल अधिकारियों ने फोटोशूट के बारे में पूछताछ की और उन्होंने उन्हें बताया कि उन दोनों के बीच एक “मां-बेटे का रिश्ता” है. छात्र और शिक्षक दोनों ने दावा किया है कि तस्वीरें पर्सनल थीं और लीक हो गईं, जिससे माता-पिता में आक्रोश फैल गया.

यह भी पढ़ें :

New Year Gift Ideas: न्यू ईयर पर आप अपनी Girlfriend को ये Gift दे सकते है, हो जाएगी खुश

Sukanya Samriddhi Yojana: मोदी सरकार ने देश को दिया न्यू ईयर गिफ्ट, सुकन्या समृद्धि योजना में अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

Bihar Politics: CM नीतीश कुमार बने JDU अध्यक्ष, ललन सिंह ने छोड़ा पद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here