IPL 2023 DC vs MI: रोहित शर्मा के अर्धशतक ने Mumbai Indians को सीजन 16 का पहला मैच जीतने में मदद की, Delhi Capitals को 6 विकेट से हराया

364
dcvsmi

IPL 2023 DC vs MI आईपीएल 2023 डीसी बनाम एमआई: मुंबई इंडियंस (MI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल IPL) के चल रहे संस्करण में अपना खाता खोला और मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में दिल्ली की राजधानियों (delhi capitals) (डीसी DC) पर 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। 173 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को रोहित शर्मा और ईशान किशन (Rohit Sharma and Ishan Kishan) ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़कर तेज शुरुआत दी।

इसके बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) को 31(26) पर आउट किया। उनके आउट होने के बाद, रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा (Rohit Sharma Tilak Verma) के साथ दूसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण 68 रन जोड़े, इससे पहले मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने 16वें ओवर में फिर से मुकाबला खोला। पेसर ने तिलक को 41 (29) के लिए हटा दिया और फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को पहली ही गेंद पर आउट कर दिया। प्रतियोगिता में 25 पारियों में अपना पहला अर्धशतक बनाने वाले रोहित अगले ओवर में 65 (45) रन बनाकर आउट हो गए और विकेटकीपर अभिषेक पोरेल ने उनका शानदार कैच लपका।

उनके आउट होने के बाद टिम डेविड और कैमरन ग्रीन ने मैच की अंतिम गेंद पर मुंबई को घर ले लिया। इससे पहले, एक्सर पटेल ने 98/5 पर सिमटने के बाद दिल्ली (Delhi) को खतरे से उबारने के लिए 25 गेंदों में 54 रनों की सनसनीखेज पारी खेली। उनके अलावा, डेविड वॉर्नर (david warner) ने 51(47) रन पर आउट होने से पहले एक और अर्धशतक लगाया। इस बीच, मुंबई ने डेथ ओवरों में असाधारण काम किया और 10 गेंदों में अंतिम पांच बल्लेबाजों को चुना। जेसन बेहरनडॉर्फ और पीयूष चावला ने तीन-तीन विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here