DC vs GT, IPL 2023: साई सुदर्शन ने Delhi Capitals के गेंदबाजों का खोला धागा, Gujarat Titans ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

308
DC-vs-GT

पटना Patna: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 16वें सीजन (16th season) के 7वें मुकाबले (7th match) में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) को 6 विकेट (6 wickets) से हरा दिया। दिल्ली (Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में गुजरात ने टॉस जीतकर (Gujarat won the toss) पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) ने 20 ओवर (20 overs) में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। डीसी (DC) ने 163 रनों का टारगेट दिया, जवाब में गुजरात टाइटंस (CT) ने 18.2 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने डीसी के गेंदबाजों का धागा खोल दिया। उन्होंने 48 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन की पारी खेली। वहीं, डेविड मिलर (david miller) ने 16 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाए। उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए।

DC vs GT IPL 2023 गुजरात टाइटंस की शानदार दूसरी जीत (DC vs GT IPL 2023 Brilliant second win for Gujarat Titans)
गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Gujarat Titans Delhi Capitals) को उसके घर में घुस कर दिल्ली (Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में हरा दिया। युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन (youth batsman sai sudarshan) के नाबाद अर्धशतक (unbeaten half century) की बदौलत गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने मैच को 6 विकेट से जीत लिया।

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की 16वें सीजन (16th season) के 7वें मुकाबले (7th match) में यह लगातार दूसरी जीत है। उसने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को हराया था। और आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराया। दिल्ली को पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here