IPL 2023 MI vs RCB: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया, सूर्यकुमार यादव ने बॉल के धागा खोल दिया

334
Suryakumar-Yadav

Patna: IPL 2023 MI vs RCB Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 54वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हराया। यह मुकाबला मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई (Wankhede Stadium, Mumbai ) में खेला गया। इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का यह छठी जीत है।

इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ की रेस में मजबूती से बनी हुई है। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए अब प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया।

मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे (The hero of the match was Suryakumar Yadav)
मैच का हीरो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहा SKY ने 35 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपने पारी में 6 छक्के और 7 चौके लगाएं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) उर्फ़ स्काई (SKY) ने 26 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका 9 गेंदों में उन्होंने 33 रन जोड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here