Darbhanga: दरभंगा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, महिला को अर्धनग्न कर काट दिया बाल

199
Darbhanga

Darbhanga: दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) जिले के कमतौल थाना (Kamtaul Police Station) क्षेत्र के हरिहरपुर पंचायत (Hariharpur Panchayat) में एक महिला (Woman) के साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. महिला (female) को बांध कर अर्धनग्न कर उसके बाल काट दिया. उसके साथ मारपीट की गई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पीड़ित महिला अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगा रही है. पीड़ित महिला ने बताया की उसके पड़ोसी जगदीश साह (jagdish sah) ने झूठा आरोप लगाया कि उनकी बेटी को मैंने घर से भागने में मदद की. जबकि उनकी बेटी खुद से घर से भागी थी, लेकिन जगदीश साह (jagdish sah) मुझ पर शक करते हुए अपने परिवार के साथ मिल कर मुझे अर्धनग्न कर दोनों हाथ बांध कर बाल को काट दिया. साथ ही जमकर मारपीट करते रहे तब तक पूरा शरीर लहूलुहान न हो गया.

उसके बाद पीड़ित महिला का इलाज के लिए उसे डीएमसीएच (DMCH) में भर्ती (admit) कराया गया. इलाज के बाद थाने में जाकर 27 मार्च को 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई, लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. इसके बाद महिला न्याय पाने के लिए अपने परिवार के साथ दरभंगा सिटी एसपी के कार्यालय पहुंची.

बेटी कैसी भागी मुझे नहीं पता-पीड़ित महिला
पीड़ित महिला गांधी देवी ने बताया कि जगदीश दास की बेटी कैसे अपने घर से भाग गई, इसकी जानकारी उमुझे नही. लेकिन जबरन जगदीश दास अपनी बेटी को भगाने में मेरा नाम लेकर मुझसे लड़ाई किया. बंधक बना कर पूरे परिवार की उनलोगों ने पिटाई की हाथ पांव भी बांध कर मारा पीटा. इसके बाद उसके बाल भी काट लिया. कमतौल थाने को लिखित शिकायत की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारी के पास न्याय की मांग करने पहुंची हूं.

एफआईआर दर्ज, आरोपियों की तलाश
घटना की पुष्टि खुद दरभंगा सदर के SDPO अमित कुमार (Amit Kumar) ने बताया कि पूरे मामले पीड़ित महिला गांधी देवी के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना 21 मार्च का है. इस मामले में 10 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. आरोप यह है कि पीड़ित महिला के पड़ोस की एक लड़की भाग गई थी. जिसमें पड़ोसी ने लड़की को भगाने का आरोप गांधी देवी के ऊपर आरोप लगा उसके साथ मारपीट किया. महिला गांधी देवी के बाल भी काट दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here