BJP नेता विजय सिन्हा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा, कहा-इफ्तार पार्टी मनाए, नवरात्रि का फलाहार भी होना चाहिए

245
Vijay-Sinha

पटना Patna: बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में विपक्ष के नेता (Leader of the Opposition) और लखीसराय के विधायक (Lakhisarai MLA) विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने एक बार फिर इफ्तार पार्टी (iftar party) को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इफ्तार पार्टी (iftar party) के बहाने महागठबंधन (Grand Alliance) के लोग तुष्टिकरण की राजनीति (Politics) कर रहे हैं। समाज में नफरत फैलाकर जातीय हिंसा करा रहे हैं। इन लोगों के पास सासाराम और बिहारशरीफ (Sasaram and Biharsharif) की घटना में पीड़ित परिवार से मिलने तक का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ इफ्तार पार्टी (iftar party) मनाने में लगी है। सरकार इफ्तार पार्टी (iftar party) मनाएं लेकिन नवरात्रि (Navratri) का फलाहार भी होना चाहिए।

बीजेपी नेता विजय सिन्हा (BJP leader Vijay Sinha) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार (Grand Alliance Government) इफ्तार पार्टी (iftar party) मनाने में व्यस्त हैं। दूसरी ओर राज्य और सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिला में लगातार हत्या, भ्रष्टाचार, लूट की घटना हो रही है। विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने कहा की हम लोग नवरात्रि (Navratri) में फलाहार की व्यवस्था करते है तो यही लोग बीजेपी (BJP) को सांप्रदायिक कहते हैं और खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हैं।

विजय सिन्हा ने कई सारे आरोप लगाया (Vijay Sinha made many allegations)
महागठबंधन के लोग कभी रामचरित मानस (Ramcharit Manas) पर सवाल उठाते हैं तो कभी हिंदुत्व की आलोचना करते हैं। इन लोगों को चंदन लगाने में शर्म आती है जबकि टोपी पहनने पर गौरवान्वित महसूस करते हैं। बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में राष्ट्रगीत का ना गाया जाना, राजद (RJD), जदयू (JDU), कांग्रेस (Congress), कम्युनिस्ट पार्टी (Communist Party) के लोगों के चरित्र को दर्शाता है। ये लोग राष्ट्र को कमजोर करने वाले पीएफआई और मदरसा में होने वाली देश विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं।

बिहार (Bihar) की जनता इन लोगों के चरित्र को देख रही है। साल 2024 में बिहार की सभी 40 सीटों पर बीजेपी की जीत सुनिश्चित है। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में भी बीजेपी (BJP) पूर्ण बहुमत से सरकार (Government) बनाएगी। इससे पहले उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याओं को सुनकर उसका समाधान कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। इस मौके पर बीजेपी (BJP) के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो. देवानंद साहू, जिला उपाध्यक्ष सह जिला परिषद सदस्य अमित सागर और विकास आनंद आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here