Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ की सक्सेस पार्टी में छाए फुलेरावासी, विनोद से लेकर बनराकस तक फैंस का दिल जीता

439
Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: वेब सीरीज के दुनिया में अपना लोहा मनवाने वाला वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3 (web series panchayat season 3) के सक्सेस पार्टी दिए। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर ‘पंचायत सीजन 3’ इन दिनों काफी चर्चा में है। पहले दो सीजन के बाद तीसरा सीजन फुलेरा गांव में पंचायत देखने को मिल रही है। इस सीरीज ने गांव से जुड़े हर दिल को खुश कर दिया है। ‘पंचायत 3’ की सक्सेस को देखते हुए हाल ही में शो के मेकर्स ने सीरीज की सक्सेस को सेलिब्रेट किया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सीरीज की स्टारकास्ट अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही है।

‘पंचायत सीजन 3’ के कलाकारों ने मनाया जश्न
मुंबई में आयोजित इस पार्टी में कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार भी पंचायत की कास्ट एंड क्रू के साथ पोज देते नजर आए। बिनोद का किरदार निभाने वाले अशोक पाठक इस पार्टी में अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। प्रधान और सेक्रेटरी के राइट हैंड माने जाने वाले विकास भी इस पार्टी में काफी शानदार लुक में नजर आए। ‘पंचायत सीजन 3’ में ‘भूषण’ उर्फ ​​’बनारकस’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दुर्गेश कुमार भी इस दौरान काफी बेहतरीन लुक में नजर आए।

इतना ही नहीं वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ में रिंकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस संविका भी इस सक्सेस पार्टी में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आईं। रिंकी के पापा प्रधान जी यानी रघुबीर यादव भी इस दौरान पूरे स्वैग में नजर आए। उन्होंने मेकर्स के साथ पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाईं। वहीं लोगों की निगाहें इस दौरान अम्मा यानी आभा शर्मा को भी ढूंढ रही थीं। हालांकि वो इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनीं। अम्मा के अलावा सचिव की भूमिका निभाने वाले जितेंद्र कुमार और प्रधान जी की पत्नी की भूमिका निभाने वाली नीना गुप्ता भी इस पार्टी में नजर नहीं आईं।

‘पंचायत सीजन 3’ के बारे में
बता दें कि ‘पंचायत सीजन 3’ में एक बार फिर से सचिव की भूमिका निभाते हुए जितेंद्र कुमार (Jitendra kumar) नजर आ रहे हैं। नीना गुप्ता गांव की प्रधान बनी हैं। उनके पति का किरदार रघुबीर यादव निभा रहे हैं। इसके पिछले दो सीजन में भी यही स्टार कास्ट दर्शकों को हंसाती नजर आई थी। ‘पंचायत सीजन 3’ 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (OTT platform Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई थी। इसका पहला और दूसरा पार्ट भी लोगों को काफी पसंद आया है। उम्मीद है कि पंचायत सीजन 3 भी फैंस को पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें :

Cherry for Diabetes: ब्लड शुगर के लिए बहुत लाभदायक है चेरी, अन्य काफी फायदे

UGC NET June Admit Card 2024: UGC NET जून एडमिट कार्ड 2024 ugcnet.nta.ac.in पर जारी, हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए Direct Link

South Africa vs Nepal T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका ने नेपाल को 1 रन से हराया, सुपर-8 की दौड़ से बाहर हुई टीम

Panchayat 3 Best Dialogue: पंचायत सीजन 3 का बेस्ट डायलॉग्स, आप को कर देगा मजबूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here