AUS vs PAK: LIVE मैच में लड़के की गोद में लेटी थी लड़की, तभी कैमरामैन ने कर दिया फोकस और फिर…

251
AUS-vs-PAK

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच है और इसी मुकाबले के तीसरे दिन कुछ अजीब नजारा TV पर देखने को मिला। इस मैच का एक मोमेंट सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है। कैमरामैन ने गलती से एक ऐसे कपल को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो रोमांस कर रहा था। मैदान में मौजूद दर्शकों के सामने जैसे ही ये लाइव फीड बड़े स्क्रीन पर आई तो सभी शोर मचाने लगे।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी और इसी दौरान करीब 1 लाख की दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में एक कपल दूर ऊपर की सीटों पर बैठा हुआ था। इस कपल को कैमरामैन ने कैद किया। जैसे ही उस कपल को ये बात पता लगी, क्योंकि मैदान पर हूटिंग हो रही थी तो वे मुंह छिपाने लगे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) है। बाद में ये दोनों मुंह छिपाकर नीचे आया।

क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब इस तरह की चीज कैमरे में कैद हुई है। पहले भी इस तरह की चीजें टीवी पर मैच के दौरान गलती से लाइव हो गई हैं। हालांकि, इसमें कुछ आपत्तिजनक नहीं था, लेकिन क्राउड ने ये नजारा देखा तो उन्होंने चीयर किया। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम तीसरे दिन शुरुआत में संघर्ष कर रही थी, 16 रन पर 4 विकेट गिर गए थे। इसके बाद मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और स्टीव स्मिथ (steve smith) ने पारी को संभाला। एमसीजी में पाकिस्तान के हौसले बुलंद थे, लेकिन मार्श ने दमदार पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया की वापसी कराई। हालांकि, वे 96 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को मुश्किलों से निकाल दिया था। स्मिथ ने भी अर्धशतक लगाया।

यह भी पढ़ें :

Business Ideas: ये 10 बिजनेस घर से करें शुरू, होगी मोटी कमाई

Sara Tendulkar Latest Pics: सारा तेंदुलकर की खूबसूरती ने Social Media पर लगाई आग, Internet पर हो रहा है Viral

Bollywood Actor Salman Khan Birthday: सलमान खान आज अपना 58th Birthday Celebrate कर रहे हैं, जानिए फिटनेस का राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here