Home entertainment Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कर्मियों ने कंगना रनौत को थप्पड़...

Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कर्मियों ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: सूत्रों के अनुसार, मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत को सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षा कर्मियों को धक्का देने के लिए थप्पड़ मारा गया, क्योंकि अभिनेत्री-राजनेता ने सुरक्षा जांच के दौरान अपना फोन ट्रे में रखने से इनकार कर दिया था। कंगना रनौत दोपहर 3 बजे विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और किसान नेता शेर सिंह मल्हीवाल की बहन है।

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में सीआईएसएफ ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

रनौत ने एक वीडियो संदेश में बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे फोन कॉल आ रहे हैं। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में बैठी महिला, जो CISF सुरक्षा कर्मचारी थी, मेरे चेहरे पर मारा और मुझे गाली देना शुरू कर दिया। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं।” रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद हुआ है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों से हराया। एक राजनीतिक नेता के रूप में अपने पहले लोकसभा चुनाव में रनौत को 5,37,022 वोट मिले। मंडी लोकसभा सीट पर दस उम्मीदवार मैदान में थे, जिसमें 13,77,173 मतदाता हैं। मतदान 73.15 प्रतिशत रहा।

“इस प्यार और विश्वास के लिए मंडी के सभी लोगों का दिल से आभार… यह जीत आप सभी की है, यह प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा में आपके विश्वास की जीत है, यह सनातन की जीत है और मंडी के सम्मान की जीत है,” उन्होंने अपनी जीत की घोषणा से पहले ही सोशल मीडिया पर लिखा था।

“मंडी की संसद,” रनौत ने एक्स पर अपनी पोस्ट को कैप्शन भी दिया था।

रणौत ने 17 साल की उम्र में अनुराग बसु की 2006 की फिल्म “गैंगस्टर” से अपने अभिनय की शुरुआत की, ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘मणिकर्णिका’, ‘फैशन’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से प्रशंसा अर्जित की।

रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुखर समर्थक रही हैं और उन्होंने 2019-20 में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम और किसानों के विरोध जैसे मुद्दों पर उनकी सरकार का समर्थन किया था और उन्हें अयोध्या के राम मंदिर में राम लला की मूर्ति के भव्य अभिषेक समारोह में भी आमंत्रित किया गया था।

यह भी पढ़ें:

Raisins Benefits To Control Uric Acid: यूरिक एसिड को कम करने के लिए किशमिश का सेवन करें, दर्द से मिलेगी राहत

PM Narendra Modi: PM मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण समारोह से पहले इस्तीफा दे दिया

Lok Sabha Election Result 2024: तेजस्वी यादव के संकेत ने मचाई भूचाल, कहा-‘थोड़ा धैर्य रखें, देखें आगे क्या होता है

Disha Patani: दिशा पटानी ने Social Media पर शेयर की हॉटनेस तस्वीरें, फैंस ने खोया दिल

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version