Haryana News:- नफे सिंह राठी मर्डर केस में पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर FIR, सामने आया हत्यारों का सच

132
crime-Footage

Haryana News:- पुलिस ने नफे राठी के भांजे राकेश के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और ससुर कर्मवीर राठी, ओर पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की मर्डर के बाद मनोहर लाल की बीजेपी सरकार सवालों के घेरे में है। कांग्रेस-इनेलो सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेर रही हैं परिवार का कहना है कि उन्हें अभी तक सुरक्षा नहीं दी गई है। परिवार की जान को भी खतरा है। बहादुरगढ़ पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों व कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत इन लोगों पर एफआईआर

पुलिस ने कार चालाक और नफे राठी के भांजे संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व राहुल व पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नफे राठी के भांजे ने दिया पुलिस को बयान

नफे राठी के भांजे ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि हमलावरों ने उनसे कहा कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं, जाकर इनके घर बता दिया कि नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, सतीश राठी आदि के खिलाफ कभी भी अदालत गए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे। थाना प्रभारी संदीप ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सामने आए हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज

नफे सिंह राठी की हत्या से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। हमलावरों की संख्या करीब पांच बताई जा रही है। सीसीटीवी में आई10 गाड़ी दिख रहा है जिसमें सवार होकर शूटर्स आये थे। पुलिस को वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कार नज़र आई है। गाड़ी के नंबर से उसे ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सबुत हाथ नहीं लगा है। बता दें कि रविवार को नफे सिंह राठी जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें-

PM Modi in Dwarka: PM मोदी ने भगवान कृष्ण की नगरी को देखने के लिए समुद्र में लगाई डुबकी, आराधना कर बोले- ये दिव्य अनुभव; PHOTOS

Google Pay: Google ने लिया बड़ा फैसला, America में बंद होगा Google Pay App का पुराना वर्जन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here