Home crime-news Harlakhi कलना मंदिर: डकैतों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा

Harlakhi कलना मंदिर: डकैतों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा

0

हरलाखी (Harlakhi):-प्रखंड (Block) कलना गांव (Kalna Village) स्थित ऐतिहासिक कल्याणेश्वर मंदिर (Kalyaneshwar Mandir) का ताला तोड़कर (breaking the lock) हथियार (Weapon) के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने करीब 3 किलो चांदी (3 kg silver) के नाग और दो दान पेटी की चोरी कर ली। वहीं मंदिर के पूजारी बाबा राजबल्लभ सिंह (Baba Rajballabh Singh) से भी हथियार दिखाकर करीब 20 हज़ार रुपये छीन लिए। चांदी के नाग की कीमत करीब 1 लाख 35 हज़ार रुपये बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि दान पेटी में लाखों रुपये थे। इसे करीब 10 सालों से खोला नहीं गया था। जिससे दोनों दान पेटी में कई लाख रुपये होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। मंदिर के कर्मियों का कहना है कि करीब 10 से 12 की संख्या में चोर मंदिर में घुसे थे और सभी के हाथ में पिस्तौल भी थे।

शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने चोरी की इस घटना की जानकारी हरलाखी थाना की पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अनोज कुमार, एएसआई (ASI) अबुल कलाम एजाज दलबल के साथ मंदिर परिसर के घटना स्थल पर पहुंचें और घटना की जांच में जुट गए। उसके बाद घटना की जांच करने बेनीपट्टी पुलिस इंस्पेक्टर भी पहुंचें और उसके बाद बेनीपट्टी एसडीपीओ (SDPO) अरुण कुमार सिंह भी मंदिर में हुई चोरी की घटना की जांच के लिए पहुंच गए। ग्रामीणों ने इस घटना की करी निंदा की है।

एसडीपीओ (SDPO) श्री सिंह ने बताया अभी घटना की जांच चल रही है। कितने मूल्यों की संपत्ति आदि की चोरी हुई है, इसका अभी आकलन किया जा रहा है। जल्द चोरों को दबोच लिया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version