Home entertainment Disha Patani: दिशा पटानी ने Social Media पर शेयर की हॉटनेस तस्वीरें,...

Disha Patani: दिशा पटानी ने Social Media पर शेयर की हॉटनेस तस्वीरें, फैंस ने खोया दिल

Disha Patani: दिशा पटानी जब भी सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हॉटनेस देख अपने होश खो बैठते हैं। अब हाल ही में दिशा ने लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में फोटो पोस्ट की हैं, जिस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

इन तस्वीरों में दिशा ने शिमरी पैटर्न पर ब्लू कलर की मिनी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ दिशा का हार्ट शेप पर्स उनके लुक को कम्पलीट करते हुए उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल रखे हैं।

Disha Patani: दिशा पटानी ने Social Media पर शेयर की हॉटनेस तस्वीरें, फैंस ने खोया दिल

दिशा की ये फोटो क्रूज की है जहां वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन अटेंड करने गई हैं। दिशा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके लुक को स्टाइलिश बता रहे हैं।

दिशा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने कमेंट किया- ‘यू आर सो स्टनिंग’। वहीं, दिशा की बहन खुशबू पाटनी ने स्टारी नाइट लिखकर कमेंट किया।

पहले भी पोस्ट की थी तस्वीर
एक्वा-ब्लू कलर की यह ड्रेस समुद्र की खूबसूरती और शांति से मिलती जुलती है। इस ड्रेस में उनके कर्व्स भी खूब नजर आ रहे हैं। इससे पहले दिशा ने इटली क्रूज शिप से ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

दिशा पाटनी आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘योद्धा’ में विलेन के रोल में नजर आई थीं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें:

Lok Sabha Elections 2024: सत्ता की चाबी इन दो नेताओं के पास, मोदी-शाह देखते रह गए

AMKDT Teaser: तब्बू को देखकर धड़का अजय देवगन का दिल, कहा- ‘दुश्मन थे हम ही अपने…औरों में कहां दम था’

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का पीला गाउन जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था 20 मिनट में नीलाम, मिली इतनी रकम

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version