Home entertainment AMKDT Teaser: तब्बू को देखकर धड़का अजय देवगन का दिल, कहा- ‘दुश्मन...

AMKDT Teaser: तब्बू को देखकर धड़का अजय देवगन का दिल, कहा- ‘दुश्मन थे हम ही अपने…औरों में कहां दम था’

Auron Mein Kahan Dum Tha

AMKDT Teaser: अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) के फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के शानदार पोस्टर के बाद अब इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दुश्मन थे हम ही अपने… #औरों में कहां दम था. #AMKDT का टीजर अब रिलीज हो गया है। यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

टीजर की शुरुआत अजय देवगन और उनकी शायरी से होती है। टीजर में अजय देवगन और तब्बू होली मनाते हुए आमने-सामने आते हैं। तब्बू की तरफ देखते हुए वह कहते हैं- ‘जब दिल में धुन उठी, तब बरसात का मौसम था। सौ दर्द दिये उन्होंने जो दर्द का हल था। ‘हमने ही अत्याचार किया, हमने ही कहार तोड़े.. दुश्मन थे हमी अपने… और मैं कहां दम था।’ वीडियो में अजय को जेल की वर्दी पहने हुए भी दिखाया गया है, जिसमें वह जेल के बाहर बारिश में खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

‘और मैं कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो) द्वारा किया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 23 वर्षों की अवधि पर आधारित एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है। यह फिल्म अजय देवगन और तब्बू की 10वीं फिल्म है। इससे पहले दोनों दृश्यम, दृश्यम 2, भोला, गोलमाल अगेन, विजयपथ और कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अजय देवगन और तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार मैदान में नजर आए थे, जो एक बायोपिक थी। तब्बू की आखिरी थिएट्रिकल रिलीज करीना कपूर और कृति सनोन के साथ क्रू थी।

यह भी पढ़ें :

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का पीला गाउन जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था 20 मिनट में नीलाम, मिली इतनी रकम

Maharashtra SSC Result 2024: महाराष्ट्र बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आज, टॉपर सूची और सीधा लिंक यहां

Web Series: ‘पंचायत’, ‘मिर्जापुर’, ‘पाताल लोक’ और अन्य शो के नए सीज़न के लिए तैयार हो जाइए

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version