Home national Karnataka: PM Modi के छोटे भाई प्रह्लाद की CAR का हुआ Accident,...

Karnataka: PM Modi के छोटे भाई प्रह्लाद की CAR का हुआ Accident, परिवार संग कर रहे थे सफर

pm-modi-brother

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी (younger brother prahlad modi) की गाड़ी (Car) मंगलवार (Tuesday) को एक्सीडेंट (Accident) हो गया है. प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) परिवार (Family) के साथ कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysore) से बांदीपुरा (Bandipora) की तरफ जा रहे थे, उस समय उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ और सभी को हल्की चोटें आईं. परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि गाड़ी में प्रह्लाद मोदी के साथ उनके बेटे मेहुल मौजूद थे. मेहुल के बच्चे भी उस समय गाड़ी में ही थे. लेकिन मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी और उसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ. तस्वीरें में साफ दिख रहा हैं, गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है, टायर भी फट चुका है. पुलिस ने जानकारी दी है कि सभी को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं और उनका पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्रह्लाद मोदी की बात करें तो वे राजनीति से हमेशा दूर रहे हैं, लेकिन सामाजिक कामों में उन्होंने खुद को व्यस्त रखा है. वे All India Fair Price Shop Dealers’ Federation (AIFPSDF) के वाइस प्रेसिडेंट हैं और उनकी तरफ से कई मौकों पर राशन के ज्यादा दाम वाला मुद्दा उठाया गया है. बताया जाता है कि मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, उस समय भी प्रह्लाद की तरफ से इस मुद्दे को उठाया गया था. वे चाहते थे कि गरीबों को उचित दाम में राशन उपलब्ध रहे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version