Home politics पिता Lalu Prasad Yadav को Kidney Donate के बाद बेटी Rohini...

पिता Lalu Prasad Yadav को Kidney Donate के बाद बेटी Rohini Acharya का पहला Tweet, कही ये बड़ी बात

lalu-rohini

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Supreme Lalu Prasad Yadav) को अपनी किडनी डोनेट (Donate Kidney) करने के बाद अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (daughter Rohini Acharya) ने पहली बार ट्वीट (Tweet) कर अपने और पिता के स्वास्थ्य की जानकारी समर्थकों से साझा की है. किडनी ट्रांसप्लांट (kidney transplant) के बाद रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बताया कि मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं और पापा (लालू प्रसाद यादव) (Papa Lalu Prasad Yadav)) भी ठीक हैं.

रोहिणी आचार्य ने ट्विटर (rohini acharya twitter) पर लिखा, ‘मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं. पापा भी ठीक हैं. आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं है. आप सबकी प्रार्थना काम आई है. दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान है. आप सबकी दुआओं मे बहुत ताकत दी है. मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है.’

इसके अलावा रोहिणी आचार्य ने एक अन्य ट्वीट कर प्यार और दुआ के लिए समर्थकों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे और पापा के लिए इतना प्रार्थना और दुआ करने के लिए आप सबको दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं.

बता दें कि बीते सोमवार को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन (Kidney transplant operation of Lalu Prasad Yadav) किया गया था. उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने डोनेट की गई किडनी लगाई गई है.

किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद लालू यादव ने अपने समर्थकों और प्रसंशकों के लिए 11 सेकेंड का वीडियो जारी किया था.

ऑपरेशन (surgery) के बाद पहली बार लालू यादव ने वीडियो जारी कर कहा था, ‘आप सब लोगों ने दुआ किया, अच्छा फील कर रहे हैं हम,’ ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू यादव का यह पहला वीडियो है जिसमें वो बोलते हुए नजर आ रहे थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version